सेलिब्रिटी पीरियड्स को लेकर रखते है ऐसी सोच

सेलिब्रिटी पीरियड्स को लेकर रखते है ऐसी सोच

हमारे समाज में लड़कियों के पीरियड्स को बहुत गन्दा समझा जाता है. किसी के सामने पीरियड्स की बाते नहीं की जाती है. लड़के इस चीज़ का खूब मजाक भी उड़ाते है. लड़किया पीरियड्स को लेकर किसी के भी सामने खुलकर बात नहीं कर सकती है. और यदि किसी के सामने ऐसी बात कर दी जाती है तो लोग उसे बहुत ही गलत निगाहो से देखते है. इन्ही लड़कियों का साहस बढ़ाने के लिए हमारी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेस सामने आई है जो पीरियड्स पर खुलकर बात करती है. इन सभी एक्ट्रेस का मानना है कि पीरियड्स एक नेचुरल प्रोसेस है और इसके बारे में खुलकर बात करने में किस बात की शर्म.

आइये आपको बताते है किन-किन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीरियड्स को लेकर खुलकर बाते की है-

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल परिणीति चोपड़ा का पीरियड्स के बारे में कहना है कि उन्हें बचपन से ही इस चीज़ का बहुत बुरा लगता था जब उन्हें टोकते थे कि पीरियड्स के दौरान मंदिर नहीं जाना, सिर नहीं धोना, सबसे अलग रहना, अचार नहीं खाना, ये नहीं या वो नहीं करना. परी ने बताया कि उन्होंने ये सभी रूल्स तोड़े और वो ही किया जो उन्हें ठीक लगा.

श्रद्धा कपूर का कहना है कि पीरियड्स के दौरान वो स्कूल बंक या मिस करना बिलकुल भी पसंद नहीं करती थी. साथ ही जब वो ऐसा कहती थी कि वो अभी स्पेशल टाइम में है इस बात को सुनकर लड़के बहुत अजीब सी शक्ल बनाते थे.

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार करीना कपूर का मानना है कि पीरियड्स एक नेचुरल प्रोसेस है तो इसमें शर्म किस बात की है. करीना पीरियड्स की बातो को बिना किसी शर्म के खुलकर करती है.

स्वरा भास्कर की माने तो पीरियड्स के दौरान स्कूल नहीं जाना, खेलने नहीं जाना, खून के धब्बे लगना आदि आम बात है. इसलिए अपने मन से ये सभी डर और घबराहट हटा देना चाहिए.

वही सभी एक्ट्रेस के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी बेबाक तरीके से पीरियड्स पर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी भी लड़की का स्कूल मिस नहीं करवाना चाहिए. ये सब यही दर्शाता है कि लड़कियों के प्रति आपको अपनी सोच बदलना चाहिए साथ ही लड़कियों की इज्जत भी करना चाहिए.

एड्स पीड़ितों का मिलन करवाता है ये शख्स

संजय की पत्नी शेयर कर रही हैं बेहद ही खुबसूरत तस्वीरें, देखते रह जायेंगे

तो ओबामा को भी आता है दाल पकाना