'मदर्स डे' पर बॉलीवुड सितारों ने भी कहा I Love Mom
'मदर्स डे' पर बॉलीवुड सितारों ने भी कहा I Love Mom
Share:

हमारी प्यारी मां जो कि त्याग और आशीर्वाद ही एक प्रतिमूर्ति है व माँ हमारे लिए तरक्की का मार्ग प्रशस्त करती है, तथा अपनी आज केसी भी परिस्थित हो परन्तु आज भी विप्पति के समय माँ हमारे लिए किसी ढाल से कम नहीं होती है. माँ को सम्मान और प्यार देने का आज खास दिन है यानी 'मदर्स डे'।  'मदर्स डे' का जश्न बॉलीवुड सितारो ने दिन के शुरू होने पर ही यानि सुबह सुबह से ही मनाना शुरु कर दिया है।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल, एक्ट्रेस जेनेलिया डिजूसा, जैकलीन फर्नांडिज, माधुरी दीक्षित और कोरियोग्राफर फराह खान ने अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। 'मदर्स डे' का सेलिब्रेशन बॉलीवुड के स्टार्स के लिए भी एक खास मायने रखता है। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान से लेकर अभिनेता वरुण धवन तक हर जेनरेशन के स्टार्स के लिए मां बहुत खास है। मदर्स डे के मौके पर हम आपको दिखा रहे हैं बॉलीवुड के टॉप स्टार्स और उनकी मां की कुछ दिल को छू जाने वाले फोटोज.

इन सभी बॉलीवुड  के सितारों ने अपनी इन तस्वीरों के साथ मां के लिए बेहद प्यारे भरे मैसेज भी लिखें हैं। भारतीय संस्कृति में मां की खास जगह है लेकिन अमेरिका और ब्रिटेन से चली इस परंपरा को हिन्दुस्तानियों ने भी खूब पसंद किया। भारत में भी इस दिन का जश्न मनाया जा रहा है। तथा हर और इसका जबरदस्त उल्लास देखा जा रहा है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -