मानसून में पैरों के लिए ट्रेंडी हैं कलरफुल स्नीकर्स
मानसून में पैरों के लिए ट्रेंडी हैं कलरफुल स्नीकर्स
Share:

बारिश का मौसम किसे नहीं पसंद होता लेकिन बात जब फुटवेयर्स की आती है तो बहुत सोच-समझकर खरीदारी करनी पड़ती है. बारिश में फुटवेयर्स को ऐसे चुनना पड़ता है जिससे बारिश का कोई असर ना पड़े. ऐसे में बता दें, मार्केट में आजकल कलरफुल स्‍नीकर्स की भरमार है. जो बारिश में भी आपके स्‍टाइल स्‍टेटमेंट को बरकरार रखेगा. यानि बारिश के ट्रेंड की बात करें तो ये कलरफुल स्नीकर्स आपके फैशन को और भी बढ़ा सकते हैं. आइये देखते हैं बॉलीवुड स्टार्स का ये लुक.

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी ने पेस्‍टल कलर के पावर सूट के साथ ब्‍लू स्‍नीकर पहने हैं. जो उनके लुक को और भी ज्‍यादा स्‍टाइलिश बना रहा है. आप भी पेस्‍टल कलर या फिर वाइट कलर की ड्रेस के लिए इस तरह के स्‍नीकर्स खरीद सकते हैं जो बारिश में खास लुक देगा. 

इसके अलावा रेनबो के रंगों में रंगे स्‍नीकर्स लुक को कंपलीट कर देते हैं. साथ ही यह बारिश में और भी ज्‍यादा अट्रैक्टिव लगते हैं. तो आप भी इस बार जब बारिश के फुटवेयर खरीदने जाएं तो इन्‍हें चुन सकती हैं. जो हर तरह से आपको हॉट ऐंड स्‍टाइ‍ल लुक देगा. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्‍या पांडेय को काफी स्‍टाइलिश माना जाता है. उनकी ड्रेसेज और फुटवेयर कमाल के होते हैं. उन्‍होंने अपनी पोल्‍का डॉट ड्रेस के साथ कलरफुल स्‍नीकर्स मैच किए हैं जो उन्‍हें और भी जयादा हॉट लुक दे रहा है. आप भी इन्‍हें बारिश के मौसम में ट्राई कर सकती हैं. 

स्‍टाइलिश मान्‍यता दत्‍त ने भी नियॉन कलर के मिड लेंथ वनपीस के साथ मैचिंग स्‍नीकर्स पहना है. यह बारिश के मौसम में और भी कूल लुक देता है. 

तमन्‍ना भाटिया के पेस्‍टल कलर के पैंट सूट साथ पिंक-रेड कलर के स्‍नीकर्स उन्‍हें और भी स्‍टाइलिश लुक दे रहे हैं. आप भी पेस्‍टल और ब्‍लू कलर के पैंट सूट या फिर मिड लेंथ ड्रेस के लिए इसकी खरीदारी कर सकती हैं. यह काफी स्‍टाइलिश लगेगा. 

आँखों का मेकअप बेहतरीन चाहती हैं तो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो

इस बार फेस्टिवल पर इन मेहंदी डिज़ाइन से बनाएं हाथों को खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -