हर तीसरे दिन करोड़ों की घड़ियां बदलता है ये एक्टर
हर तीसरे दिन करोड़ों की घड़ियां बदलता है ये एक्टर
Share:

घड़ी चाहे सस्ती हो या महंगी वो समय तो एक ही जैसा बताती हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग महंगी घड़ी पहनना पसंद करते हैं और अगर बात की जाए बॉलीवुड सेलेब्स की ही तो इनके ऑउटफिट से लेकर फुटवियर तक एक-एक चीज़ चर्चा का विषय बन जाती हैं. वैसे बी टाउन के सेलेब्स भी लग्जरी घड़ियां पहनने के मामले में कुछ पीछे नही हैं. रोलेक्स से लेकर ओमेगा तक की महंगी घड़ियां बॉलीवुड के कई कलाकारों के हाथों में नजर आती है. ऐसे में हम आपको आज उन सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं जो महंगी घड़ी पहनने का शौक रखते हैं.

शाहरुख़ खान 

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख़ खान की जो ज्यादातर TAG Heuer ब्रांड की घड़ियां पहनने का शौक रखते हैं. किंग खान के पास इस ब्रांड की कई सारी घड़ियां हैं और वो TAG Heuer ब्रांड को इंडोर्स भी करते हैं. लेकिन फिर भी शाहरुख़ की फेवरेट घड़ी TAG Heuer की नहीं बल्कि Rolex Cosmograph है. उनके पास इस ब्रांड की वाइट डायल की घड़ी है जिसकी कीमत लगभग 12 लाख रूपये है.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण भी अपनी घड़ियों के कलेक्शन को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. दीपिका की फेवरेट वॉच ब्रांड है Tissot और उनके पास इसका अच्छा-खासा कलेक्शन भी है. दीपिका भी कई इवेंट्स में Tissot की क्लासिक प्रिंस डायमंड रोज गोल्ड वॉच पहनी हुईं नजर आ चुकी हैं और उनकी इस घड़ी की कीमत है 8 लाख रूपए.

इमरान हाशमी 

बॉलीवुड के सीरियल किसर यानि इमरान हाशमी अक्सर ही उनके स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. इमरान को भी महंगी घड़ी पहनने का बहुत शौक है. इमरान के पास वैसे तो कई बड़े ब्रांड्स की घड़ियां है लेकिन उनका फेवरेट ब्रांड है AudemarsPiguet. इमरान के पास इस ब्रांड की एक घड़ी है जिसकी कीमत 2.1 करोड़ रूपए है. एक और खास बात ये है कि इस ब्रांड की घड़ी के सिर्फ 32 ही पीस बने हैं और भारत में ये घड़ी सिर्फ इमरान के पास ही हैं.

अभिषेक बच्चन

जूनियर बच्चन यानि अभिषेक के पास भी महंगी घड़ियों का अच्छा कलेक्शन मौजूद है. अभिषेक के हाथों में इन दिनों Seamaster 300 omega master ब्रांड की घड़ी नजर आती है और इसकी कीमत है साढ़े सात लाख रूपए.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान के भी काफी महंगे-महंगे शौक है. अब चूंकि वो नवाब है तो ऐसे में उनके पास महंगी चीज़े होना तो लाज़मी-सी बात है. सैफ को तो घड़ियां इतनी ज्यादा पसंद है कि वो हर तीसरे दिन ही घड़ी बदलते रहते हैं. सैफ को Jaeger Le-CoultreReverso ब्रांड की घड़ी बहुत पसंद है और इसकी कीमत है 7.1 लाख रूपए.

बॉलीवुड अपडेट...

निरहुआ ने की ऐसी हरकत की शर्म से लाल हो गई उनकी दुल्हनियां

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Video: बेटी की तस्वीरें लेने वाले कैमरामैन पर भड़की सोहा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -