Video : इन बॉलीवुड स्टार्स की नजर में शादी से पहले सेक्स जायज़ हैं

बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया हैं जहाँ फिल्मों के दौरान वो सब दिखा दिया जाता हैं जो रियल लाइफ में हो पाना बहुत ही मुश्किल हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो बहुत से ऐसे सितारे हैं जिनकी नज़रों में शादी के पहले सेक्स करना बुरा नहीं हैं. जी हाँ कई ऐसे सितारे जो आपके चाहने वाले हैं उनका मानना हैं कि शादी से पहले सेक्स कोई बुरी बात नहीं हैं. आइए बताते हैं किन-किन सितारों का ऐसा सोचना हैं.

रेखा -

बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवों को आज भी बरकरार रखने वाली रेखा को आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. रेखा और अमिताभ की प्रेम कहानी से भी सभी वाकिफ हैं. रेखा शादी के पहले सेक्स को बुरा नहीं मानती. रेखा मीडिया के सामने भी बता चुकी हैं कि शादी से पहले सेक्स करने में कोई बुराई नहीं हैं.

दीपिका पादुकोण -

रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण भी सेक्स को लेकर कई बार मिडिया के सामने कह चुकी हैं कि शादी से पहले सेक्स करने में कोई बुराई नहीं है. अगर कोई शादी से पहले सेक्स करता है तो यह बुरा नहीं हैं.

रणवीर सिंह -

दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह रियल लाइफ में बहुत ही बोल्ड हैं और उन्होंने भी कई बार मिडिया के सामने कहा कि सेक्स बहुत खूबसूरत और नैचुरल प्रक्रिया है जिसे हर इंसान को महसूस करना चाहिए.

आयुष्मान खुराना -

अपनी आवाज और दमदार अभिनय की वजह से पहचाने जाने वाले आयुष्मान शादी के पहले सेक्स करने के सपोर्ट में है उन्होंने भी मीडिया के सामने माना है कि शादी से पहले सेक्स जायज है.

विद्या बालन -

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या ने कई बोल्ड किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपनी इमेज भी बोल्ड बना ली हैं. विद्या का मानना है कि शादी से पहले विवाह से पहले किसी कपल के संबंधों को लेकर सभी की सोच बहुत ही गन्दी हैं जब तक सोच को लेकर बदलाव नहीं होंगे तब तक कुछ नहीं किया जा सकता. उनकी नजर में शादी से पहले सेक्स करना गलत नहीं हैं.

सलमान के लिए एक और बुरी खबर जिसे सुनकर शायद आप भी निराश हो जाएं

अजय देवगन छापामार कर 100 करोड़ क्लब में शामिल हुए

बॉलीवुड से दूर हॉटनेस के जलवे इंस्टाग्राम पर दिखा रही है ये अभिनेत्री