शाहिद-मीरा के रिसेप्शन में पहुंचे बिग बी, वर-वधु को दिया आशीर्वाद
शाहिद-मीरा के रिसेप्शन में पहुंचे बिग बी, वर-वधु को दिया आशीर्वाद
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर और दिल्ली की मीरा राजपूत की शादी का रिसेप्शन रविवार की रात मुंबई के लोअर परेल एरिया स्थित पैलेडेयिम होटल में रखा गया. रात 8:30 बजे से पार्टी शुरू हुई. पार्टी में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, कंगना रनोट, जेनेलिया डिसूजा, श्रद्धा कपूर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, अनुराग कश्यप समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं. बीते मंगलवार को शाहिद और मीरा की गुड़गांव में शादी हुई थी. शाहिद ने एक थ्री पीस सूट पहन रखा था, जिसे डिजाइन किया था उनके दोस्त और डिजाइनर कुनाल रावल ने.

मीरा ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ब्लू और वाइट कलर की ड्रेस में काफी सुन्दर लग रही थी. इस इवेंट में सबसे पहले पहुंचने वाले मेहमानों में अमिताभ बच्चन थे. वे कपल के अलावा शाहिद के पिता पंकज कपूर से बातचीत करते हुए नजर आये. बाद में बिग बी ने रिसेप्शन की फोटोज अपने फेसबुक पेज पर शेयर की. शाहिद की वेडिंग रिसेप्शन के लिए इनविटेशन कार्ड रवीश कपूर ने डिजाइन किया था.

इसमें क्रोम प्लेटेड रिमूवेबल इनविटेशन था, जिसे गेस्ट अपने साथ लेकर वेन्यू पहुंचे थे. यही उनका सिक्युरिटी गेटपास था. शादी के कार्ड की तरह इसमें भी 'नो गिफ्ट प्लीज, ब्लेसिंग ऑनली' लिखा हुआ है. रिसेप्शन के वेन्यू को विवाह वेडिंग डेकोर कंपनी की स्टाइलिस्ट रचना लकनोवाला ने डिजाइन किया था. इन्होंने ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान के रिसेप्शन वेन्यू के लिए भी स्टाइलिंग की थी. दिल्ली में शाहिद की शादी में सिर्फ वेज खाना परोसा गया था, वहीं मुंबई में होने वाले इस रिसेप्शन में दोनों तरह का खाना सर्व किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -