सनी के अलावा यह स्टार्स भी कर चुके है....One Night Stand
सनी के अलावा यह स्टार्स भी कर चुके है....One Night Stand
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल सनी लियोनी जो की अपनी बहुत सी फिल्मों के द्वारा दर्शकों के सामने आ चुकी है तथा अभी उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम है फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' जो की जल्द ही 6 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. तथा अपने एक बयान में अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि इस समय भारत जैसे देशों में वन नाइट स्टैंड के बारे में लोग बात करना पसंद नहीं करते।

लेकिन सनी लियोनी को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता। सनी ने आगे कहा कि "मैं वन नाइट स्टैंड कर चुकी हूं। कौन नहीं करता? अगर कोई इससे मना करता है तो वह झूठा है। उस वक्त में सिंगल थी। लेकिन अब मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे पास एक पति है, जो मुझसे बहुत प्यार करता है।" बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी 2013 के अपने एक बयान में कहा था कि उन्होंने ने भी अपनी लाइफ में एक से ज्यादा बार वन नाइट स्टैंड किया था। बता दें, इन दिनों रणवीर दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में हैं।

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी वन नाइट स्टैंड से शुरू हुए प्यार से बारे में दोहराया था कि, "हमारे प्यार की शुरूआत वैनिटी वैन में हुई। रात हो चुकी थी और हम वैन में बैठे हुए थे। तभी लाइट चली गई। मैंने पूछा कि अब क्या करें तो कैश (कश्मीरा) ने वापस पूछा, 'क्यों, कुछ करना है!' और इस तरह हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। हमने पहली बार सेक्स वही पर किया था।" 

बिग बॉस सीजन-9' में नजर आए सुयश राय ने एक रियलिटी शो में कबूल किया था कि उन्होंने कई बार वन नाइट स्टैंड किए हैं। उस शो में सुयश ने यह भी कहा था कि वन नाइट स्टैंड के लिए एक बार उन्हें 40 हजार रुपए मिले थे।

इमरान हाशमी ने 'कॉफी विद करन' में वन नाइट स्टैंड की बात कबूल की थी। शादीशुदा इमरान ने जब यह पूछा गया कि वह अपनी जवानी से दिनों से क्या मिस करते हैं? जवाब में उन्होंने कहा था, "वन नाइट स्टैंड"।

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा जो कामासूत्र 3डी' में नजर आईं थी, उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, "एक बार मैं no-strings-attach वन नाइट स्टैंड की तलाश में थी। लेकिन मेरी मुलाकात एक पैशनेट लवर से हो गई। वह हमारे रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहता था। लेकिन दूसरी तरफ मैं रियल कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थी। इसलिए हम अलग हो गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -