'फैन' ने दो दिन में 34.60 करोड़ झटके
'फैन' ने दो दिन में 34.60 करोड़ झटके
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल सुपरस्टार किंग खान शाहरुख़ खान जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा अभी सिनेमाघरों में उनकी एक और फिल्म 'फैन' अपना जबरदस्त धमाल मचा रही है, बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' के रिलीज के बाद हर तरफ से शाहरुख की एक्टिंग की तारीफ सुनने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फैन' ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है तथा दूसरे दिन 15.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

कुल मिलाकर फिल्म ने पहले दो दिन में 34.60 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ ही शाहरख खान की फिल्म 'फैन' ने सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए 2016 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले फिल्म रिलीज होने के पहले दिन ही सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’ थी।

‘एयरलिफ्ट’ ने पहले दिन 12.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी। लेकिन अब एयरलिफ्ट को पछाड़ते हुए ‘फैन’ उससे आगे निकल गई है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़े कुछ भी हों, दर्शकों के जबर्दस्त रिस्पांस से शाहरुख खान बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -