हाथी मेरे साथी के धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज़, हाथियों से बात करते दिखे राणा दग्गुबाती
हाथी मेरे साथी के धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज़, हाथियों से बात करते दिखे राणा दग्गुबाती
Share:

साउथ मूवी के जानें माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो वहीं बाहुबली' फेेम और साउथ के सुपर​स्टार एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही अपनी अपकमिंग मूवी 'हाथी मेरे साथी' में नजर आने वाले हैं. ये पूरी फिल्म जंगल पर बेस्ड बनी है. इस फिल्म में राणा पहली बार बिल्कुल अलग अदांज में नजर आने वाले हैं. हाल ही में 'हाथी मेरे साथी' का पोस्टर रिलीज हुआ हैं. वहीं अब इसका टीजर भी रिलीज हो  चुका है. 'हाथी मेरे साथी' का टीजर एक मिनट पंन्द्रह सेकेंड का है. महज कुद ही घंटों पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस टीजर को अबतक लोखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 'हाथी मेरे साथी' के टीजर की शुरुआत हरे भरे घने जंगलों में बैठे राणा दग्गुबाती और हाथियों के झुंड से शुरू होती है. इसे बाद वह हाथियों से उन्हीं की भाषा में बात करते दिखाई देते हैं. वहीं अचानक से ही टीजर में एक्टर पुलकित सम्राट हाथी पर बैठे दौड़ते दिखते हैं. फिर वहीं हमेशा की तरह फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट आते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं फिल्म 'हाथी मेरे साथी' के पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इस पोस्टर में राणा दग्गुबाती चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके पीछे एक विशालकाय हाथी भी नजर आ रहा है. राणा अपने हाथों में एक डंडा लिए हुए हैं. इस पोस्टर को एक नहीं बल्कि तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है. वहीं इन तीनों भाषाओं में डबिंग राणा दग्गुबाती ने खुद की है.

राणा के डबिंग करते हुए कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं. फिल्म की घोषणा 2017 में हुई थी. जिसके बाद फर्स्ट लुक 2018 में रिलीज किया गया था. फिल्म में राणा के किरदार का नाम बनदेव है. वहीं मूवी में राणा के अलावा एक्टर पुलकित सम्राट, जोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन सोलोमन ने किया है. वहीं ये मूवी 2 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. 

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

इस दिन रिलीज़ होगी विजय देवराकोंडा की नई फिल्म

पूजा हेगड़े बनी सलमान खान के लिए एंटरटेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -