बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी
बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी
Share:

आप सभी जानते ही हैं श्रीकृष्णा का जन्मदिन नजदीक आ रहा है और खबरों के मुताबिक इस बार जन्माष्टमी का त्यौहार दो दिन मनाया जाने वाला है यानी कल और परसो (23 अगस्त और 24 अगस्त को). जन्माष्टमी पर देशभर में धूमधाम मचती है और सभी मदमस्त नजर आते हैं. ऐसे में इस समय जन्माष्टमी की तैयारी जोर-शोर से शुरु हो गई है और मंदिरों में झाकियां देखने को मिल रहीं हैं. इसी के साथ हर जगह मटकी फोड़ने का कार्यक्रम भी आयोजित हो रहे हैं और आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ गाने जो आपके मटकीफोड़ को और मजेदार बना देंगे. यह गाने बॉलीवुड के है जहाँ इस त्यौहार को गानों में दिखाने की कोशिश की गई है. ऐसे में इस जन्माष्टमी आप भी अपने प्लेलिस्ट में नटखट गोपाल के ये गाने शामिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं.

हर तरफ है ये शोर आया गोकुल का चोर- आपको बता दें कि यह गाना फिल्म वास्तव का है और इस गाने का म्यूजिक और डांस देख सभी को पसंद आया था.

 

गो गो गोविंदा- फिल्म ओह मॉय गॉड का गाना 'गो गो गो गोविंदा' में प्रभु देवा और सोनाक्षी सिन्हा का डांस आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा क्योंकि यह बहुत शानदार गाना है और सभी को पसंद आता है.


राधा ऑन द फ्लोर- राधा और कृष्णा का ऐसा रिश्ता को प्रेम और भक्ति की परिभाषा को दर्शता है और दोनों के रिश्तों को लेकर कई गानें बने हैं. ऐसे में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का गाना राधा ऑन द फ्लोर युवाओं में काफी फेमस है और इस गाने को जन्माष्टमी के दिन जरूर बजाया जाता है.


चांदी की डाल पर सोने का मोर- फिल्म हेलो ब्रदर का गाना चांदी की डाल पर सोने का मोर आज भी दही हांडी प्रोग्राम में आपको चलता हुआ सुनाई दे जाएगा और यह गाना आज भी सभी के दिलों को छूने का काम करता है.


मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया- फिल्म हम साथ-साथ हैं में करिश्मा कपूर और सैफ अली खान पर फिल्माया ये गाना राधा-कृष्ण की नटखट छेड़खानी पर दर्शाया गया है और इसमें सैफ अली खान कृष्ण बने हैं और करिश्मा राधा बनकर यशोदा मैया से कृष्ण की शिकायत कर रही हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

अर्जुन की गर्लफ्रेंड को शख्स ने जमकर किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब

एक बार फिर बहुत दिलकश और खूबसूरत नजर आईं मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी

बचपन में केवल 2 फिल्म देखती थीं दीपिका पादुकोण, ऐसे हुआ एक्ट्रेस बनने का मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -