पीएम नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में आया यह सिंगर, किया ट्वीट

बीते कल यानी मंगलवार की शाम को पीएम नरेंद्र मोदी ने रात आठ बजे कोरोनावायरस को लेकर देश में बने हालात को लेकर जनता को संबोधित किया. आप सभी जानते ही होंगे पीएम मोदी ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस के खतरे से लड़ेगी. हाल ही में इसे लेकर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी का ट्वीट आया है और यह खूब वायरल भी हो रहा है.

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा. ऐसे में बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी ने एक ट्वीट किया है और लिखा है, 'इसकी जरूरत थी. नरेंद्र मोदी जी इस बड़े कदम को उठाने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है. हम इस कदम में जरा सी देर कर चुके हैं लेकिन इस कदम को मेरा पूरा सपोर्ट है. उम्मीद यही है कि मानवता और भारत कोरोनावायरस पर जीत हासिल करेगा, और हम ज्यादा मजबूत होकर उभरेंगे.'

आप सभी को पता ही होगा भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. इन सभी के बीच सबसे अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. फिलहाल सभी इससे लड़ने के लिए अपने अपने घरों में कैद रहे.

21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट

इम्तियाज की कहानी का हिस्सा बनकर खुश हैं विजय वर्मा

21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -