सिंगर शान के इवेंट में पहुंची भारी भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
सिंगर शान के इवेंट में पहुंची भारी भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
Share:

फैंस अक्सर अपने चहेते सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आते हैं। जी हाँ और इस वजह से कई इवेंट्स में धक्का-मुक्की और भीड़ बेकाबू हो जाती है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला कोलकाता से भी सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक इवेंट के लिए शान कोलकाता पहुंचे हुए थे और इस कार्यक्रम में सिंगर को सुनने के लिये कई लोग जमा हो गए।

2023 में रिलीज होने वाली हैं ये धमाकेदार फ़िल्में, देखिये पूरी लिस्ट

जी हाँ और देखते ही देखते भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर शान हुगली के उत्तरपाड़ा स्थित कॉलेज में लाइव कंसर्ट के लिए पहुंचे थे। यहाँ शान आ रहे थे, तो भीड़ जमा होना लाजमी था। ऐसे में इवेंट में मौजूद लोग शान को देखने के लिए बेकाबू होते दिखे। वहीं शान के पहुंचते ही वहां धक्का-मुक्की और अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। इस इवेंट का हिस्सा बने लोगों का कहना है, ''मंच पर पहुंचते ही जैसे शान ने सांवरिया और जब से तेरे नैना गाना शुरू किया, परिस्थिति बिगड़ती नजर आईं।''

वहीं बिगड़ते हालातों को संभालने के लिये वहां पुलिस को बुलाया गया। पुलिस से जब हालात काबू नहीं हुए, तो उन्होंने लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया। इस मामले में पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज में 4 लोगों के घायल होने की खबर है। इसी के साथ ऐसा बताया जा रहा है पुलिस एक्शन की वजह से मामला शांत हो पाया। हालाँकि बड़ी बात यह है कि इस दौरान शान को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती, तो मामला बिगड़ सकता है।

बेतहाशा पैसा मिलने के बावजूद इस वजह से कभी शादी-पार्टी में नाचने नहीं गईं कंगना

'मेरे स्तनों को दबाया, पैंट में हाथ डालने लगा', मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज

ये हैं साल 2022 की सबसे बेस्ट फ़िल्में, 'द कश्मीर फाइल्स' का रहा दबदबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -