नाबालिग को किस करने पर विवादो में घिरा था यह सिंगर, इस गाने से किया कमबैक

Aug 30 2018 06:29 PM
नाबालिग को किस करने पर विवादो में घिरा था यह सिंगर, इस गाने से किया कमबैक

बॉलीवुड के फेमस सिंगर पापोन करीब 6 महीनें से सिंगिंग से दूर थे। इसके बाद वह एक बार फिर से वापसी कर चुके हैं। आपको बता दें कि पापोन 6 महीने कहां गायब थे। फरवरी में होली के दौरान पापोन ने एक ना​बालिग लड़की को किस करने को लेकर विवादों में घिर गए थे। इसका ​सीधा असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ा था। 

इस प्लस साइज एक्ट्रेस को मिली सलमान से शादी करने की सलाह

अपने इस 6 महीने के बाद पापोन ने कम बैक कर लिया है। फिल्म थर्ड स्मोकिंग बेरल्स का सॉन्ग आज रिलीज हुआ है जिसे पापोन ने ही गाया हैं और कंपोज भी उन्होंने ही किया हैं। गाने के रिलीज होने के बाद में मीडिया से कहा कि उम्मीद है फैंस इसे पंसद करेंगे। यह गाना नॉर्थईस्ट की एक कहानी के जरिए देशभर में सुना जाएगा। 

अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद

गौरतलब है कि इससे पहले टीवी शो के एक कार्यक्रम में पापोन ने होली की शूटिंग के दौरान नाबालिग बच्ची को गलत तरीके से किस किया था। इस वीडियो को पापोन ने खुद शेयर किया था। सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस वीडियो पर लोगों कि बुरी प्रतिक्रिया मिली। लोगों ने इसका कड़ा विरोध किया। इसके बाद में सुप्रीम कोर्ट की एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन आॅफ राइट्स को सिंगर के इस हरकत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत शिकायत भी दर्ज कराई थी। वहीं दूसरी और बच्ची के परिवार वालों ने पापोन के पक्ष में बात रखी थी लेकिन विरोध के चलते उन पर यह केस दर्ज किया गया था।  

बॉलीवुड अपडेट 

Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?

अब इस तरह की फिल्म करना चाहती है काजोल

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी