में हमेशा से ही हिंदू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के साथ हूँ, अभिजीत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य जो के पूर्व में भी अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रह चुके है. पूर्व में उनके बारे में यह भी पता चला था की सोशलमीडिया साइट्स ट्वीटर ने भी उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. अब एक बार फिर से अभिजीत ने कहा है कि, 'में हमेशा से ही हिंदू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के साथ हूँ'. जी हां अपने ट्वीटों को लेकर आए दिन विवादों में घिरे रहने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने अब कहा है कि वह हिंदू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के साथ जुड़े हैं. अभी हाल ही  में अभिजीत को एक कार्यक्रम के तहत अखिल भारतीय हिंदू सम्मेलन में शामिल होना था लेकिन वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए.

सम्मेलन के आयोजकों को भेजे एक वीडियो संदेश में 58 वर्षीय गायक ने कहा मैं हिंदू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के साथ जुड़ा हुआ हूं. मैं आपका अनुसरण करूंगा. गौरतबल है कि इससे पहले भी अभिजीत ने शेहला राशिद को देश को लिए खतरनाक बताने के साथ साथ कई विवादास्पद ट्वीट किये थे जिसके कारण वह सुर्खियों में रहे थे. फ़िलहाल उनके बारे में यह तो हमे पता चल ही गया है कि उन्हें अब ट्विटर अकाउंट से सस्पेंड कर दिया गया है.

तथा बता दे कि इसके पीछे की प्रमुख वजह रही थी अरुंधति रॉय. वहीं पूर्व में अभिजीत ने कहा था कि उन्होंने और परेश रावल ने अरुंधति की भारत विरोधी बातों के जवाब में ट्वीट किए थे. इस कारण से ऐसा हुआ. आपको बता दें कि अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद परेश रावल व सोनू निगम ने भी अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने लिखा था कि पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधति रॉय को जीप से बांधो.

ओ तेर्री...क्या आमिर कर रहे हैं तीसरी शादी?

चीन में जल्द ही फूटेगा 2000 करोड़ का 'दंगल' बम...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -