आग की लपटों की तपिश पहुंची बॉलीवुड के गलियारों तक

जहां एक ओर पूरी दुनिया न्यू ईयर सेलीब्रेशनकी तैयारी में जुटी हुई है वहीं बीती रात मुंबई बड़े हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई जिसमें 12 महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. यह हादसा लोअर परेल इलाके में स्थित कमला मिल्स कंपाउंड के एक पब में हुआ था. इस हादसे लेकर राजनेताओं सहित बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गयी. इस हादसे पर शोक जाहिर करते हुए एक्टर राजकुमार राव ने ट्वीट किया और लिखा कि - "इस हादसे के बारे में सुनकर बहुत तकलीफ हुई. भगवान उन सभी परिवार वालों को ये दुख झेलने की ताकत दे जिन्होंने अपने लोगों को इस हादसे में खो दिया."

एक्ट्रेस हूमा कुरैशी और पारुल यादव ने भी इस हादसे पर शोक व्यक्त किया. हूमा ने लिखा - "भगवान से प्रार्थना करती हूं कि कोई भी हताहत न हो."

वहीं पारुल ने लिखा - "कुछ दिन पहले स्टेशन पर भगदड़ और अब ये हादसा. ये अथॉरिटीज के रवैये का नतीजा है." यह हादसा बीती रात हुआ था, पब में एक ऑल वूमन लास्ट नाइट थीम पार्टी आयोजित की गई थी. कहा जा रहा है कि रेस्टोरेंट में फायर नियमों का पालन नहीं किया गया था. ऐसा इसलिए क्योंकि आग लगने के बाद भी एग्जिट का गेट बंद था. इसके साथ ही आग को बुझाने के उपकरण भी मौजूद नहीं थे.

इस मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट करते हुए सांत्वना जाहिर की. उन्होंने लिखा - "ये खबर काफी दुखदाई है. मेरी सांत्वना उन सभी के साथ है जिन्होंने इस हादसे में अपने परिजनों को खो दिया साथ ही प्रार्थना करता हूं घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाए. मैंने बीएमसी कमिश्नर को हादसे की जांच करने के आदेश दे दिए हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टाइगर' पर भारी पड़ सकता है 'जुमानजी'

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -