किंग खान को कुछ इस अंदाज में दी बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई
किंग खान को कुछ इस अंदाज में दी बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डियर जिंदगी को लेकर खासा सुर्खियों में है. फिल्म में वे आलिया के साथ नजर आ रहे है. फिल्म का निर्देशन गौरी सिंदे ने क्या है जो की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश का निर्माण कर चुकी है और अब शाहरुख़ और आलिया को साथ लेकर आ रही है. वही 2 नवम्बर को शाहरुख़ खान ने अपना 51वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर शाहरुख़ खान को उनके फेन्स के ढेर सारे बधाई सन्देश मिले.

वही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी शाहरुख़ को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी बधाईया दी. शाहरुख़ की खास दोस्त मानी जाने वाली फराह खान ने ट्वीट करते हुए लिखा लाखो यादे है हजारों साझा सपने हैं, सैकडों मजाक हैं, दोस्ती इनसे बनी है. जन्मदिन की मुबारकबाद शाहरुख खान. वही आलिया भट्ट ने लिखा उस शख्स को जन्मदिन की बधाई जो दिलों पर राज करता है और जो दिल के बहुत साफ इंसान हैं.

रणदीप हुड्डा ने कहा, आप रॉकस्टार हैं. छाए रहिए मेरे भाई, आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे. सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा असली जादू वो है कि आपको उसकी भूमिका का पता नहीं हो और आप जानना भी नहीं चाहते हैं. लेकिन आप इसे बडी हैरानी से देखते रहना चाहते हैं. शाहरुख खान को जन्मदिन की मुबारकबाद. इसी तरह बॉलवुड के अन्य सितारों ने भी शाहरुख़ को जन्मदिन की शुभकामनाये दी.

रोमांस का 'किंग', विलेन बनकर भी छाया

ऐ दिल.. के सामने शिवाये पड़ी मुश्किल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -