शाहरुख खान जल्द आएंगे इस फिल्म में नजर, नहीं हुई अभी अनाउंसमेंट
शाहरुख खान जल्द आएंगे इस फिल्म में नजर, नहीं हुई अभी अनाउंसमेंट
Share:

हिंदी सिनेमा के एक्टर शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और उनके फैंस ब्रेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं। परन्तु , अब यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि शाहरुख खान ज्यादा देर तक ना सही, लेकिन बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन वो एक फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते है । वही फिल्म में अपनी गेस्ट अपरियेंस देंगे।यह फिल्म है ब्रह्मास्त्र, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं और अयान मुखर्जी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान कुछ देर के लिए नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस बात की जानकारी करण जौहर ने दी है। एक मिडिया रिपोर्टर  के अनुसार शाहरुख खान ने फिल्म के लिए कुछ सीन शूट किए हैं।करण जोहर का कहना है कि वो उनके किरदार के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं देना चाहते। परन्तु करण आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी के साथ उनके (शाहरुख खान) विजन और इनपुट देने के लिए आभारी हैं। साथ ही करण ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कहा कि वो जल्द ही घोषणा करने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में आलिया-रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा करण ने यह भी बताया कि अयान मुखर्जी के पास दोनों पार्ट के राइटिंग स्ट्रक्चर तैयार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'अयान पिछले पांच साल से हर एक दिन इस पर काम कर रहे हैं। वही यह अयान का दिमाग है और उन्हें आलिया, रणबीर और अमिताभ बच्चन का जबरदस्त समर्थन मिला है । इसके अलावा अयान को काम करते हुए देखा है और उन्होंने ऐसा कुछ बनाया है जो भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा होगा।

फ़िल्म 'गुल मकई' के पोस्टर पर फ़तवा जारी, डायरेक्टर ने कहा-आखिर में फ़िल्म ही क्यों बना रहा हूं?

panga box office : कंगना की फिल्म 'पंगा' नहीं दिखा पायी कमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म को करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते है आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -