बॉलीवुड में ट्रेंड में चल रहा हैं एक्टर्स का यह हेयर स्टाइल
बॉलीवुड में ट्रेंड में चल रहा हैं एक्टर्स का यह हेयर स्टाइल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की स्टाइल का बोलबाला बहुत ज्यादा है लेकिन आज हम आपको एक्टर की स्टाइल्स से रूबरू कराने वाले हैं जिसमें वह बेहद हॉट दिख रहे हैं। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले स्टार की हेयर स्टाइल बेहद खास लग रही हैं। इस हेयर स्टाइल को लड़के फॉलो कर स्टाइलिश दिख सकते हैं। तो चलिए आपको बताते है बॉलीवुड के उन स्टार की हेयर स्टाइल जो बहुत मस्त लग रही हैं। 

एकता कपूर को भारी पड़ा शाहरुख़ से 'कसौटी जिंदगी की' का प्रमोशन करवाना

शाहिद कपूर 

एक चॉकलेट बॉय से लेकर महाराजाओं की एक्टिंग तक शाहिद ने बॉलीवुड में खासी पैठ जमाई हैं। शाहिद कई बार अपनी स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इस बार वह अपने हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बने हैं। उन्होंने हेयर स्टाइल में बेहद खूबसूरत हेयर बन बनाया है जो बहुत अच्छा लग रहा है। इस प्रकार का लुक लड़के अपनी केजुएल ड्रेस के साथ में फॉलो कर सकते है। 

शाहरूख खान 

बॉलीवुड के किंग खान कहें जाने वाले शाहरूख एक्टिंग के अलावा अपनी स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। शाहरूख को कई बार पोनी बनाते भी देखा गया है जो उनपर काफी सूट करती हैं। आप भी अपने बालों के साथ में कुछ एक्सपरिमेंट करके इसे फॉलो कर सकते है।

रितिक रोशन

बॉलीवुड का डांसर किंग रितिक रोशन बेहद हॉट सेक्सी एक्टर में शुमार हैं। बॉलीवुड में डांस के लिए खासे जाने जाते है लेकिन बॉलीवुड में इन दिनों हेयर स्टाइल में हेयर बन काफी चर्चित लुक चल रहा है जो बेहद स्टाइलिश है। इसे हर एक्टर इन दिनों फॉलो कर रहे है। 

फरहान अख्तर 

डायरेक्टर, एक्टर, राईटर, सिंंगर फरहान अख्तर सभी चीजों में बेहद माहिर है। फिलहाल इन दिनों वह अपनी हेयर स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में है जो हेयर बन के नाम से फेमस है। इसे बॉलीवुड के हर स्टार फॉलो कर रही हैं। 

रणवीर सिंह 

एक्टर रणवीर सिंह पर यह हेयर बन कैसे अच्छा नहीं लग सकता हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह हमेशा ही फंंकी लुक में नज़र आते हैं। वहीं इतना पक्का है कि अगर आप भी यह स्टाइल फॉलो करते है तो बेहद  स्मार्ट लगेंगे। 

बॉलीवुड अपडेट 

अब इस कपूर के घर गुंजी किलकारी..!!

करीना के कातिलाना लुक को देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

शाहरुख़ के बेटे के साथ इस दिग्गज अदाकारा की बेटी करेगी बॉलीवुड डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -