जब चीख पुकार कर रही लड़की से किंग खान ने छीन लिया मोबाइल...
जब चीख पुकार कर रही लड़की से किंग खान ने छीन लिया मोबाइल...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान बोले तो हमारे रोमांस के किंग यानि शाहरुख़ खान जो के अभी तो फ़िलहाल 'रईस' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म है उसमे व्यस्त है फिल्म का निर्देशन कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जी हाँ फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है. अपनी इस फिल्म के चलते शाहरुख़ खान आजकल बाहर भी सफर कर रहे है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान के साथ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. अपनी इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा तेजी से शूटिंग के कार्य को पूरा कर रहे है.

अब बात कर ली जाए किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में तो वैसे भी दुनिया में किंग खान के कई सारे जबरा फैंस हैं और शाहरुख़ खान को हर किसी को खुश भी रखना पड़ता है. ऐसा ही एक नजारा हमे देखने को मिला है मुंबई के एक थिएटर की लॉन्चिंग के दौरान जहां पर अपनी एक जबरा फैन गर्ल को किंग खान ने खुश कर दिया.

बता दे की जब शाहरुख़ खान थियेटर की लांचिंग के बाद जाने लगे तो उनकी एक फैन ने शाहरुख़ के पास जाने के लिए हाथ पैर मारने लगी ऐसे में शाहरुख़ खान के बॉडीगार्ड ने उस लड़की को किनारे कर दिया. परन्तु इसके बाद भी वह लड़की जोर जोर से चिल्लाने लगी बस फिर क्या था शाहरुख़ ने उसे तुरंत बुलाया उसके हाथ से फोन लिया. फोन से एक सेल्फी ली और फोन देकर चले गए. इससे उस लड़की का ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. यह सब इतनी जल्दी हुआ की वहां पर उपस्थित दर्शको को कुछ भी समझ नहीं आया. किंग खान अपना काम करके चल दिए.       

सुशांत 'राब्ता' में SRK का सिग्नेचर मूव करते नजर आएँगे...

'ट्यूबलाइट' में किंग खान पर कबीर खान का अहम खुलासा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -