'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं
'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं
Share:

इन दिनों बॉक्सऑफिस पर दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' की खूब चर्चाए हो रही है. फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई भी पार कर ली है. लेकिन इसी फिल्म के साथ रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कोई चर्चा नहीं हो रही. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी. लेकिन फिल्म ने अबतक घरेलु बॉक्सऑफिस पर 62 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. फिल्म का बजट 30 से 40 करोड़ रूपए था. इस फिल्म को अच्छी माउथ पब्लिसिटी मिली थी. बावजूद इसके उस समय फिल्म परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

फिल्म को चौथे वीकेंड पर 1 करोड़ 47 लाख रूपए की कमाई हुई है. इस फिल्म ने 4 करोड़ 47 लाख रूपए से ओपनिंग की थी. इस फिल्म में दंगल गर्ल 'ज़ायरा वसीम' मुख्य किरदार में है. फिल्म में ज़ायरा ने एक सिंगर का किरदार निभाया है जिसे गायिकी का बहुत शौक है और वो आगे बढ़ने के लिए बहुत मेहनत करती है. इस फिल्म में आमिर खान का छोटा लेकिन दमदार रोल है वही फिल्म में ज़ायरा वसीम ने दिल छू लेने वाली एक्टिंग की है. बड़ी बात तो ये है कि इत्तेफ़ाक, करीब करीब सिंगल और शादी में जरूर आना जैसे फिल्मो के होने के बावजूद सीक्रेट सुपरस्टार अब भी अच्छी कमाई कर रही है. कुछ दिन पहले सुनने में भी आया था कि आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को चीन में भी रिलीज़ किया जायेगा. वही अगर गोलमाल अगेन की बात की जाये तो फिल्म ने अब तक 201 करोड़ 84 लाख रूपये की कमाई कर ली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैफ और अमृता की लाडली सारा, जिम में घंटों करती हैं वर्कआउट

शाहरुख़ ने शेयर किया अबराम के मस्तीभरे डांस का वीडियो

फुटबॉल अकैडमी खोलेंगे जॉन अब्राहम, साथ देंगे असम के मुख्यमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -