जानिए क्यों सैफ के साथ में फिल्म करने से मना किया सारा अली खान ने

Aug 29 2018 03:25 PM
जानिए क्यों सैफ के साथ में  फिल्म करने से मना किया सारा अली खान ने

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदरानाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपुत नज़र आने वाले हैं। देखा जाएं तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। यह बात तब पता चली जब शूटिंग के बाद में एक पार्टी रखी गई थी। जिसमें टीम के सभी लोग शामिल हुए थे। वैसे इस फिल्म के बाद में सारा अली खान एक ​और फिल्म में व्यस्त होने वाली है जिसका नाम सिंबा है। इसमें वह रणवीर सिंह के अपोजिट नज़र आएंगी। वहीं सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के संग फिल्म हिंदी मीडियम—2 में साथ दिखने वाली थी लेकिन अब कुछ और ही खबर आ रही है।

अब इस कपूर के घर गुंजी किलकारी..!!

गौरतलब है कि इन दिनों इरफान खान कैंसर से जूझ रहे हैं जिनका इलाज लंदन में चल रहा हैं। इस वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने नए स्टारकास्ट के साथ हिंदी मीडियम का स्क्विल बनाने का फैसला किया हैं। जिसमें सैफ अली खान के साथ में सारा अली नज़र आएंगी। वहीं अब सूत्रों के मुताबिक खबर हैं कि सारा अली खान यह फिल्म नहीं करेंगी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पहले सारा और सैफ दोनों ने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी।

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

सारा फिलहाल इस फिल्म को करने से मना कर रही हैं लेकिन यह तो वक्त ही बता पाएंगा कि वह दोबारा मन बनाती हैं या नहीं। इसकी वजह अभी साफ नहीं हुई है कि सारा ने इस फिल्म को करने से क्यों मना किया है। हिंदी मीडिय 2 की शूटिंग लंदन और मुंबई में होगी। इस फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्ट करेंगे। 

बॉलीवुड अपडेट 

9 घंटे के भारी ऑपरेशन को लड़की ने इस तरह किया हल्का

तैमूर ने अपनी तीन बहनों के साथ मनाई प्यारभरी राखी

अहमदाबाद रेप केस : SC ने फिर तोड़ी आसाराम की उम्मीदे, 6 महीने बाद होगी सुनवाई