6 साल बाद एक बार फिर दिखेगी यह जोड़ी परदे पर
6 साल बाद एक बार फिर दिखेगी यह जोड़ी परदे पर
Share:

संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को तो सभी काफी पसंद करते है, पहले फिल्म 'मुन्ना भाई' और उसके बाद 'लगे रहो मुन्ना भाई' में मुन्ना और सर्किट की जोड़ी ने हमारे दिलो में को जगह बनाई सो आज तक बानी हुई है। इन दो फिल्में के रिलीज होने के बाद अब लोगों को मुन्ना भाई सीरीज के तीसरे पार्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार है, परन्तु अभी तक फिल्म बनने को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है। लेकिन, यह निश्चित हो गया है कि मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट से पहले ही संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती है।

एक्टर अरशद वारसी ने इस बात का ऐलान किया है कि दोनों ऐक्टर्स एक फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आ सकते है। फिलहाल यह फिल्म मुन्ना भाई का सीक्वल नहीं होगा और यह संजय दत्त और अरशद वारसी का यह एक नया प्रॉजेक्ट हो सकता है। मिडिया रिपोर्टर से बातचीत करते हुए अरशद वारसी ने बताया कि संजू और मैं अगले साल से एक फिल्म पर काम करना शुरू कर सकते है।

अरशद वारसी ने यह भी बताया, 'यह बहुत ही मजेदार स्क्रिप्ट है और यह प्रोजेक्ट साजिद फरहाद का है। यह फिल्म अगले साल मार्च-अप्रैल तक फ्लोर पर आ सकती है। हम फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए जल्द ही बुडापेस्ट के लिए रवाना होने वाले हैं।' इसके अलावा यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो संजय दत्त एक बार फिर एक डॉन की भूमिका में नजर आ सकते है। अरशद वारसी ने कहा है, 'फिल्म में संजय दत्त एक अंधे डॉन की भूमिका निभाएंगे और मैं उनकी आंख बनूंगा। साथ ही लोग ये नहीं पहचान पाएंगे कि वो अंधे हैं और मैं उसे डायरेक्ट करुंगा।'  जानकारी के लिए बता दें यदि ऐसा होता है तो संजय और अरशद वारसी की 6 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे| 

हिमेश रेशमिया संग शैनन ने किया टिक-टॉक गाना, वीडियो वायरल

डिक्रूज हॉट क्लीवेज वीडियोंं इंटरनेट पर मचाया कोहराम

अमीषा पटेल की हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -