दरिया-दिल सलमान ने उठाया पूजा को ठीक करने का ज़िम्मा

अपनी बिमारी के चलते ज़िन्दगी के पीड़ादायक दौर से गुज़र रही एक्ट्रेस पूजा डडवाल पिछले 5 दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. फिल्म 'वीरगति' में सलमान खान के साथ काम कर चुकी इस अभिनेत्री की मदद के लिए आखिर सलमान खान सामने आए हैं. पूजा ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो बनाकर वायरल किया था, जिसमें वह सलमान खान से मदद की गुहार लगा रही थी.

बॉलीवुड में अपनी दरिया-दिली के लिए पहचाने जाने वाले सलमान को पूजा के ऐसे हालातों की जानकारी नहीं थी. अपने 'दबंग टूर' के दौरान सलमान ने कहा कि, "हम ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे खयाल से आंटी (हेलन) इसका पहले से ही पूरा ध्यान रखती आ रही हैं. असल में मुझे पता ही नहीं था कि वह अपनी जिंदगी के इतने खराब हालातों का सामना कर रही हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह जल्द अच्छी हो जाएगी."

अपनी इस असहनीय बीमारी का सही से इलाज न मिलने के कारण पूजा की हालत और ख़राब हो गई. उनकी इस खबर की जानकारी मिलते ही भोजपुरी एक्टर रवि किशन सबसे पहले मदद के लिए सामने आए. उन्होंने अपने साथी के हाथों कुछ पैसे और फल पूजा तक अस्पताल में पहुचवाये. रवि ने बताया कि उन्होंने पूजा के साथ कई फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Friends Goal : प्यार नहीं लेकिन दोस्ती तो बरकरार है

Race 3 : आने वाली रेस के लिए तैयार है पूरी टीम

शर्टलेस सलमान को देखने का इंतजार ख़त्म, वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -