OMG : चलते Auto के ऊपर 'सुल्तान' का 'जग घूमिया....'
Share:

वैसे भी आपने दुनिया में बहुत से रंगीले मियां ख़लीफ़ाओं को स्टंट करते हुए देखा होगा लेकिन आज हम मुंबई के भी एक छुपे रुस्तम 'सुल्तान' के बारे में बताने जा रहे है जो की अपने हैरतअंगेज प्रदर्शन से सभी को दाँतो तले उंगलिया दबाने पर मजबूर कर रहा है. जी हां यह कोई बॉलीवुड का सुल्तान सलमान खान नहीं है बल्कि एक प्यारा सा कुत्ता है जिसका नाम 'सुल्तान' है. आपको बता दे की रेडियो की दुनिया की जानी पहचानी आवाज मलिष्का ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में एक कुत्ता नजर आ रहा है. यह कुत्ता सड़क पर चलते हुए एक ऑटो की छत पर खड़ा नजर आ रहा है. आम तौर पर इस तरह के स्टंट्स आपने फिल्मों में देखे होंगे.

लेकिन सड़क पर एक कुत्ते को इस तरह देख सब हैरान रह गए. इनमें से एक मलिष्का भी थीं. जो ऑटो के साथ-साथ इसका पीछा करने लगीं. मलिष्का ने ऑटो ड्राइवर से कुत्ते का नाम पूछा तो पता चला इसका नाम सुल्तान है फिर क्या था मलिष्का उनके पीछे-पीछे चल निकलीं. वह 'सुल्तान' से बात करने की कोशिश कर रही थीं. लेकिन 'सुल्तान' किसी तरह की मस्ती के मूड में नहीं था.

खैर इस वीडियो के अलावा जिस वजह से मलिष्का चर्चा में हैं वो है 'तुम्हारी सुलु'. इस फिल्म में मलिष्का भी नजर आने वाली हैं. मलिष्का अपनी असल जिंदगी की तरह रेडियो जॉकी के रोल में हैं. वह विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए एक ट्वीट भी किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

'फुकरे' स्टार Ali Fazal हुए 31 साल के

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

बॉयोग्राफी Beyond The Dream Girl खोलेगी हेमा मालिनी के बहुत से RAAZ...

शाहिद ने लिखा 'दिल तो बच्चा है जी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -