रणदीप की कोरियोग्रॉफर बनी ऋचा.....
रणदीप की कोरियोग्रॉफर बनी ऋचा.....
Share:

जल्द ही अभिनेता रणदीप हुड्डा व ऐश्वर्या रॉय तथा ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म 'सरबजीत' जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 'सरबजीत' जो की अपनी सत्य घटना के कारण खासी चर्चाओं में है। इस फिल्म को मैरी कॉम के निर्देशक ओमंग कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। ऐश्वर्या राय के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री ऋचा ने इस फिल्म में सरबजीत की पत्नी का किरदार निभाया है। इस फिल्म के एक गीत ‘‘तुंग लुक तुंग लुक’’ को जब कोरियाग्राफर निर्देशित कर रहे थे तो ऋचा ने इस गीत में अपनी तरफ से कुछ स्टेप्स डालना का निर्णय किया।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि मुझे नृत्य से बहुत प्यार है फिर वह चाहे किसी भी फार्म में हो और जब नृत्य पंजाबी भंगडा हो तो बस। इस गीत की शूटिंग के दौरान माहौल बहुत अच्छा था। तब मैं महसूस किया कि इस गीत के बीच में मुझे अपनी तरफ से कुछ स्टेप्स डालने चाहिए। मुझे आश्चर्य हुआ जब कोरियाग्राफर ने मेरे स्टेप्स को गीत में रखने का निर्णय लिया।

यूनिट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक जब इस गीत के दौरान रणदीप हुड्डा को नाचने में दिक्कत महसूस हो रही थी तो ऋचा ने उन्हें नृत्य करने में मदद करी। इस दौरान ऋचा चड्ढा ने जो भी रणदीप को स्टेप्स सिखाए उन्होंने उसे बखूबी से निभाया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -