पीएम मोदी की फिटनेस देख बॉलीवुड बोला रॉकस्टार

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नियमित तौर पर योग तो करते ही है। उनकी फिटनेस को लेकर अब बॉलीवुड भी उनका मुरीद हो गया है। दरअसल, पीएम मोदी ने अपना एक फिटनेस  वीडियो सोशल मीडिया पर  अपलोड किया है, जिसे देखकर बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने उन्हें रॉकस्टार करार दे दिया है। पीएम मोदी ने अपना यह वीडियो क्रिकेटर विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज देने के बाद बुधवार को ट्विटर पर अपलोड  किया था। इस वीडियो में उन्होंने लिखा, मेरे सुबह व्यायाम करने के क्षण यह  रहे। मैं योग के अलावा पंचतत्वों या प्रकृति के पांच तत्वों जल, पृथ्वी, आकाश, वायु और अग्नि से प्रेरित एक ट्रैक पर चलता हूं। यह मेरे मन को तरोताजा रखता है। साथ ही मैं प्रणायाम का भी अभ्यास करता हूं। हम फिट तो इंडिया फिट।

 

 

उनके इस वीडियो के बाद अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, आप एक रॉकस्टार हैं। सुबह के व्यायाम का यह वीडियो कितना अमेजिंग है। इसे शेयर करने के लिए धन्यवाद। अनुपम खेर के अलावा कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस वीडियो की तारीफ की है।

 

 

अनिल कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, अपने दिन की शुरुआत नरेंद्र मोदी जी से एक प्रोत्साहन के साथ, हम सबको अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को गंभीरता से लेना चाहिए।  हम फिट तो इंडिया फिट। सोनम कपूर, पंकज उदास सहित कई सेलिब्रिटीज ने इस शेयर और रिट्वीट किया है। 

 

 

वीडियो: फिटनेस चैलेंज पर पीएम मोदी ने जीता सबका दिल

आज़ादी के दिन देओल बॉयज़ से भिड़ेंगे अक्षय कुमार

पीएम के फिटनेस चैलेंज पर कुमार स्वामी का करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -