रणवीर सिंह ने शेयर किया अपने बचपन का ड्रेकुला अवतार, इन फोटो पर फैंस ने दिए नॉटी, क्यूट जैसे टैग
रणवीर सिंह ने शेयर किया अपने बचपन का ड्रेकुला अवतार, इन फोटो पर फैंस ने दिए नॉटी, क्यूट जैसे टैग
Share:

अपने लुक को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और कभी-कभी उनकी कोई एक्टिविटी भी उन्हें खबरों में ले आती है. ऐसा नहीं है कि रणवीर सिंह स्टार करने के बाद ऐसा करने लगे हैं, जबकि वो बचपन से ही ऐसे थे. इस बात का गवाह है उनकी बचपन की तस्वीरें, जिसमें भी वो शैतानी करते दिखाई दे रहे है. इन फोटो को उन्होने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

रिलीज़ हुआ फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर, बेहद खतरनाक लुक में नज़र आ रहे सैफ अली खान

अपने बचपन की एक तस्वीर रणवीर सिंह ड्रेकुला बनने का प्रयास कर रहे हैं और शैतानी कर रहे हैं. रणवीर सिंह की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और उनके दोस्त उन्हें पसंद भी कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कोई कैप्शन नहीं दिया, लेकिन एक डरावनी इमोजी लगा दी है.इस तस्वीर पर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के साथ साथ सिद्धार्थ कपूर ने कमेंट किया है. इसके अलावा उनके फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं और नॉटी, क्यूट जैसे टैग दे रहे हैं. इस फोटो में रणवीर सिंह ने मुंह में नकली दांत बनाने के लिए कुछ फंसा रखा है और वो किसी को डराने की कोशिश कर रहे हैं. फोटो से ही समझ आ रहा है रणवीर बचपन में कितने मस्तीखोर थे. जो इस तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है.

ये एक्टर था काऊब्वॉय के नाम से मशहुर, 20 साल बाद सुंदरी को दे दिया था तलाक

इसके अलावा बात करें रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की तो एक्टर फिल्म 83 की तैयारी में जुटे हैं और हाल ही में लंदन शूटिंग से लौटे हैं. यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर बनी है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. वहीं कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने वाली है. बता दें कि शादी के बाद यह पहला मौका होगा, जब दीपिका और रणवीर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 all good in the hood 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉलीवुड को अपनी ज़िंदगी के सफर का हिस्सा मानती है यह एक्ट्रेस

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

इस एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के है सब कायल, 100 फिल्मों के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -