फिल्म रिव्यु : रणदीप में पूरी तरह जी उठा बिकनी किलर चार्ल्स
फिल्म रिव्यु : रणदीप में पूरी तरह जी उठा बिकनी किलर चार्ल्स
Share:

बॉलीवुड में अपने हरियाणवी लहजे, अपनी कद काठी और अपनी डायलॉग डिलेवरी के लिए मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा की फिल्म चार्ल्स आज सिनेमाघरो में दस्तक देने आ चुकी है. फिल्म का निर्देशन प्रवाल रमन ने किया है. फिल्म की कहानी मशहूर बिकिनी किलर चार्ल्स शोभराज ( रणदीप हुड्डा ) की है. जो लोगो को ठगता है और औरतो का क़त्ल भी करता है. इस कहानी को सुनाया है पुलिस कमिश्नर अमोद कांत ने और निर्देशक ने उसे पर्दे पर जिवंत करने का काम किया है. फिल्म की कहानी 80 के दशक की है.

जब लोगो में चार्ल्स का खौफ था. यह बिकिनी किलर लोगो को ठग लेता था साथ ही यह सीरियल किलर भी था. फिल्म की बात की जाए तो इसके किरदारों ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया रणदीप चार्ल्स के रूप में काफी बेहतरीन लगे है. वही पुलिस कमिश्नर अमोद कांत के किरदार के साथ आदिल हुसैन ने पूरा न्याय किया है. फिल्म में बीच बीच में आपको ऋचा चड्ढा व अन्य कलाकार भी नजर आते है जो कहानी में नई जान डालते है.

लेकिन फिल्म की कहानी चलती है चार्ल्स और पुलिस के बीच. कहानी में चलता रहता है चोर-पुलिस का खेल. अगर निर्देशन की बात की जाये तो प्रवाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट को और भी ज्यादा मनोरंजक बना सकते थे. लेकिन फिल्म में उनके द्वारा सिलेक्ट की गई लोकेशन काफी अच्छी है. फिल्म के गाने जब छाए मेरा जादू के अलावा सभी गाने फीके लगते है. कुल मिलकर आप अगर रणदीप के फैन है और उन्हें एक अलग किरदार में देखना चाहते है तो आप इस फिल्म को देखने जा सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -