किसी ने दीया तो किसी ने कैंडल जलाकर किया पीएम मोदी का सपोर्ट
किसी ने दीया तो किसी ने कैंडल जलाकर किया पीएम मोदी का सपोर्ट
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ के कारण लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं कोई घर से बाहर नहीं निकल रहा है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को सभी लोगों से 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट तक दीये जलाने की अपील की थी जिसका सभी ने समर्थन किया.

जी हाँ, वहीं आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक पीएम मोदी की अपील में आगे आए. इस दौरान बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी पीएम मोदी की अपील के बाद दीया जलाया. इसी के साथ साइना नेहवाल ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें साइना ग्रीन कलर के सूट में हाथ में दीया लेकर खड़ी है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद लता मंगेशकर भी उनके फैसले में साथ नजर आईं.

लता मंगेशकर ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह और एक्ट्रेस गीता बसरा ने भी अपने घर में दीया प्रज्वलित किया. वहीं इस दौरान पूजा हेगड़े भी दीया जलाते हुए नजर आईं, वैसे तो उन्हें उनकी हॉटनेस के लिए जाना जाता है लेकिन इस बार वह अलग अंदाज में नजर आईं. इस दौरान फुकरे फिल्म में नजर आए वरुण ने भी पीएम मोदी का साथ दिया, वह कैंडल लिए नजर आए. वैसे इसके पहले इन सेलेब्स को बीते समय में थाली बजाते हुए, शंख बजाते हुए भी देखा जा चुका है.

पत्नी संग मुकेश अंबानी ने जलाया दीया, किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप

अमिताभ बच्चन ने परिवार संग यूँ दिया पीएम मोदी का साथ, जलाये दिया और टॉर्च

5 अप्रैल की रात पटाखे जलाने वालों पर भड़की यह दो अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -