अब फिल्मों के रीव्यू नहीं देंगे कमाल आर खान, खुद किया चौकाने वाला एलान
अब फिल्मों के रीव्यू नहीं देंगे कमाल आर खान, खुद किया चौकाने वाला एलान
Share:

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है। जी दरअसल KRK के कई ट्वीट्स रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काफी कॉन्ट्रोवर्सीज को जन्म दिया है। फिर चाहे वह दिशा पटानी (Disha Patani), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वरुण धवन (Varun Dhawan) हो या सलमान खान (Salman Khan) हों, उनके पास उन एक्टर्स के बारे में कहने के लिए कुछ न कुछ हमेशा होता ही है। हालाँकि अब ऐसा लगता है कि यह सब खत्म हो रहा है क्योंकि केआरके एक फिल्म क्रिटिक के रूप में अपनी रिटायरमेंट का ऐलान कर रहे हैं। जी हाँ इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि वह आमिर खान के लीड रोल वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) को नहीं बख्शने वाले।

आपको जानकारी दे दें कि केआरके (Kamaal R Khan) ने 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर अपना आखिरी हमला किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने में सफल ना हो सकी। वहीं कमाल ने यह तक कह डाला था कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जीवन में आने के बाद से रणबीर ने अपना चार्म खो दिया है। इसी के साथ वह आमिर खान (Amir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा ' (Lal Singh Chaddha) के खिलाफ नेगेटिविटी फैला रहे हैं और वह इसको पहले ही एक कमर्शियल फ्लॉप घोषित कर चुके हैं। अब यह सब करने के बाद उन्होंने एक फिल्म क्रिटिक के रूप में अपने कदम पीछे हटाने का एलान किया है।

जी दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "उम्मीद है कि बॉलीवुड के सभी लोग यह सुनकर बहुत खुश होंगे कि 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) आखिरी फिल्म होगी, जिसका मैं रिव्यू करूंगा। उन सभी लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने पिछले 9 सालों में मेरा साथ दिया!" इसके अलावा, एक दूसरे ट्वीट में केआरके ने खुद को आखिरी 'खान सुपरस्टार' बताया कहा कि भविष्य में कोई भी खान कभी भी सुपरस्टार नहीं होगा। "केआरके #TheBrand बॉलीवुड में आखिरी खान सुपर स्टार हैं। कोई खान भविष्य में कभी भी सुपरस्टार नहीं बनेगा, "।

कांग्रेस सरकार ने लगा दिया था किशोर कुमार पर बैन, वजह जानकर होगी हैरानी

'मैं टूट जाता', बॉलीवुड में 21 साल पूरे कर बोले अर्जुन रामपाल

धर्मेंद्र के साथ रहने के लिए तरस रहीं हैं हेमा मालिनी, कहा- 'मुझे पछताना पड़ेगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -