बॉलीवुड की इस हस्ती के साथ ट्विटर पर भिड़े विजेंदर सिंह
बॉलीवुड की इस हस्ती के साथ ट्विटर पर भिड़े विजेंदर सिंह
Share:

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर भी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है.वहीं इससे फिल्म स्टार और खिलाड़ी भी अछूते नहीं हैं. वहीं अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद परेश रावल और ओलंपियन से कांग्रेस नेता बने बॉक्सर विजेंदर कुमार भी इसी मुद्दे को लेकर ट्विटर पर भिड़ गए है . इसके अलावा पहले ओलंपियन विजेंदर सिंह ट्वीट करते हुए कहा- ''पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है.'' इसका जवाब परेश रावल ने दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा- जनाब आपको बॉक्सिंग और बकवास का फ़र्क़ समझ लेना चाहिये.

इसके अलावा दोनों के ट्वीट पर फैंस भी अपनी राय रखने लगे. वहीं एक शख्स ने तो परेश रावल की ही क्लास लगा दी. शख्स ने कहा- बॉक्सिंग वो है जो विजेंदर करते हैं और बकवास वो है जो परेश रावल करते हैं. एक शख्स ने परेश रावल की तारीफ करते हुए कहा- वाह परेश जी, मज़ा आ गया. क्या ट्वीट किया है आपने. इसके बाद विजेंदर ने एक और ट्वीट करते हुए परेश को जवाब दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीएए और एनआरसी जैसे कई मुद्दों पर भी कई बॉलीवुड सेलेब्स रोज सोशल मीडिया पर भिड़ते दिख रहे हैं. वहीं फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप CAA के विरोध में काफी ज्यादा मुखर हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, विशाल भारद्वाज और अनुभव सिन्हा जैसे सितारे भी इस विरोध में मौजूद हैं. वहीं विवेक अग्निहोत्री से लेकर अनुपम खेर जैसी फिल्मी हस्तियां लगातार इस मुद्दे को लेकर ट्विटर पर सक्रीय हैं.

यशराज फिल्म्स के साथ इस निर्देशक ने मिलाया हाथ, जल्द होगी फिल्म की घोषणा

इस मूवी का सेट को तैयार करने में लगे 3 महीने, वजह जान रह जाएगे हैरान

एक्टर एवं हीलर, अनुश्री पैन्यूली ने अपना पहले नॉवेल 'सनराइज बियॉन्ड द डेड एंड' को लॉन्च किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -