ये स्टार बनेगा बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार, यहां मौजूद है सबूत

Aug 26 2018 01:50 PM
ये स्टार बनेगा बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार, यहां मौजूद है सबूत

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देते हुए जा रहे हैं और आज तक उनकी कोई फिल्म फ्लॉप भी नहीं हुई है. सामान्य कद के इस हीरो की नई आने वाली फिल्म सुई-धागा है, जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. वरुण की अदाकारी देखकर लगता है कि ढलते हुए खान और कुमार के बाद वह बॉलीवुड के अगली सुपरस्टार साबित होंगे. 30 साल की उम्र में ही कड़ी मेहनत से वरुण ने दिखा दिया है कि वह बॉलीवुड में क्यों जाने जाते हैं? 

Raksha Bandhan : बॉलीवुड का दमदार एक्टर, अपनी बहन के लिए हाथों से तैयार कर लिया तोहफा

आज देश-विदेश में उनके लाखों-करोड़ों फैंस हो गए है. नए दौर के कलाकारों में इस समय उनके मुकाबले कोई भी नहीं है. वरुण ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में आई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से हुई थी, जिसमें उनके काम को जमकर सराहा गया. 70 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार करने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसके बाद वरुण लगातार एक के बाद एक हिट देते रहें, उनकी अब तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई हैं. हर फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं. 2014 में वरुण ने अपने पिता की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में काम किया.इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. उनकी अगली फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' ने तो सारे रिकार्ड ही तोड़ दिए थे. वरुण की यह बैक टू बैक तीसरी हिट फिल्म थी. 

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

2015 में उन्होंने फिल्म 'बदलापुर' में काम करके अपनी एक्टिंग से सबको चौंका दिया. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई.  'बदलापुर' के बाद आई फिल्म 'एबीसीडी-2' वरुण के कॅरियर की पहली सौ करोड़ का कारोबार करने वाली फिल्म बन गई.इसके अलावा एक और फिल्म 'दिलवाले' (148 करोड़) ने तो वरुण को बुलंदियों पर पहुंचा दिया.  इसके बाद वरुण धवन ने जॉन अब्राहम के साथ ढिशुम (69 करोड़), बद्रीनाथ की दुल्हनियां (118 करोड़) और जुड़वां-2 (138.53 करोड़) जैसी हिट-सुपरहिट फिल्में दी हैं. वहीं वे अब 28 सितंबर को सिनेमाघरों में 'सुई-धागा' के साथ दिखाई देंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स... 

प्रियंका ही नहीं इन मशहूर अभिनेत्रियों को भी भाया विदेशी साजन...

छोटी बहन से राखी बंधवाने कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे तैमूर

कोई 12 तो कोई 15, इतनी कम उम्र में सेक्स कर चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे...

बाजपेयी बोले, फिल्मों में कभी नहीं अपनाया कोई फॉर्मूला