नीतू ने लिखा आलिया को खत......
नीतू ने लिखा आलिया को खत......
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में अपने अभिनय को दोहराया है तथा अभी सुनने में आ रहा है की नीतू ने जल्दी आने वाली फिल्म 'उड़ता पंजाब' पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि आजकल नीतू शाहिद,करीना व आलिया की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में जिस प्रकार से बिहार के लोगो की स्थिति को दिखाया गया है उसको लेकर काफी आहत है. नीतू ने आगे दोहराया कि 'बीते कुछ सालों में हिन्दी सिनेमा में जिस तरह से बिहारियों को दिखाया जा रहा है वो बहुत ही विचलित करने वाली बात है।

हालिया उदाहरण आलिया भट्ट की फिल्म 'उड़ता पंजाब' है। फिल्म के प्रोमो से तो कोई भी यही समझेगा कि डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने भी बिहारियों की रूढ़ीवादी इमेज सभी के सामने लाई है। फिल्म में आलिया भट्ट बिहारी लड़की की भूमिका में हैं जो पंजाब में ड्रग की लत का शिकार हो जाती है। नीतू इस बात से दुखी हैं।' इसके बाद नीतू ने आलिया को एक खुला खत लिखा. नीतू ने इसमें लिखा कि भारत के अहम हिस्से रहे बिहार राज्य को फिल्मों में हमेशा से ही बढ़ा चढ़ा कर सबसे ज्यादा खतरनाक स्थान के तौर पर दिखाया जाता रहा है। 

में इन लोगो से यह भी कहना चाहती हु कि बिहार से राजेंद्र प्रसाद (पहले राष्ट्रपति), उस्ताद बिस्मिल्लाह खान (शहनाई वादक) जैसी कई हस्तियां हैं जो बिहार से आती हैं। आखिर क्या कारण है कि कोई फिल्ममेकर इन कहानियों पर आधारित फिल्मों का निर्माण नहीं करता है?   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -