बॉलीवुड मूवी वॉर में ये मोटरसाइकिल से स्टंट करते नज़ार आएंगे टाइगर और ऋतिक
बॉलीवुड मूवी वॉर में ये मोटरसाइकिल से स्टंट करते नज़ार आएंगे टाइगर और ऋतिक
Share:

बॉलीवुड में स्टंट्स और एक्शन की बरमार मूवी है लेकिन अब जो मूवी लांच हो रही है वो बहुत ख़ास है बॉलीवुड जल्द ही दमदार स्टारकास्ट वाली फिल्म वॉर रिलीज़ करने वाली है जिसमें मुख्य किरदार रितिक रौशन और टाइगर श्रॉफ ने निभाए हैं. मूवी में एक सीन है जिसमें रितिक और टाइगर एक-दूसरे का सामना कर रहे होते हैं, इस सीन में दिलचस्प ये है कि BMW मोटरसाइकल का इस्तेमाल हुआ है जो आर 9 टी स्क्रैंबलर और F 750 GS हैं. इस सीन में रितिक रौशन BMW R Nine T स्क्रैंबलर लेकर सड़कों पर चकमा दे रहे होते हैं, वहीं टाइगर श्रॉफ BMW F 750 GS ऐडवेंचर मोटरसाइकल से उनका पीछा कर रहे होते हैं.

यहाँ ध्यान देने वाली बात है कि वॉर फिल्म का बाइक सीन काफी दिलचस्प लग रहा है और हमें उम्मीद है कि इस सीन में ये दमदार मोटरसाइकल और भी ज़्यादा आकर्षक दिखेंगी. दोनों कलाकार इस मूवी में ग्रहकों का पूरा इंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं. ये पहला मौका नहीं जब रितिक रौशन बाइक पर ऐक्शन सीन करते दिखे हैं,

आपको याद दिला दे कि इससे पहले धूम 2 में भी उन्होंनें सुज़ुकी GSX-R1000 चलाई थी, वहीं इसी सीन में उनका पीछा अभिषेक बच्चन ने सुज़ुकी GSR600 से किया था.वॉर में जो BMW मोटरसाइकल दिखी हैं उनमें आर 9 टी स्क्रैंबलर रेट्रो-स्टाइल की हिप्सटर मोटरसाइकल है जो 1,170cc बॉक्सर-ट्विन इंजन से लैस है. ये इंजन 108 bhp पावर और 116 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये मोटरसाइकल दिखने में बेहद आकर्षक होने के साथ टर्बोचार्ज्ड परफॉर्मेंस बाइक के रूप में भी आती है. BMW ने F 750 GS को लंबी दूरी तय करने वाली टूरिंग मोटरसाइकल बनाया है जिसे अच्छे और कच्चे रास्तों के साथ छोटी-मोटी छलांग लगाने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सके.

जाने S - Presso के इंटीरियर से लेकर एक्सटेरियर तक हर जरुरी फीचर्स यहाँ

मारुती के कारो की बिक्री में फिर दिखी गिरावट, देखे कितना हुआ नुक्सान

मारुती सुजुकी S- Presso हर वेरिएंट में डिफरेंट फीचर्स देगी, पाए अन्य जानकारी यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -