फिल्म रिव्यु : सेकेंड हैंड हस्बैंड
फिल्म रिव्यु : सेकेंड हैंड हस्बैंड
Share:

केमिकल इंजीनियर से एक्टर डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर बन चुके समीप कंग ने कई सारी सुपर हिट पंजाबी फिल्में जैसे 'कैरी ऑन जट्टा ,'चक दे फट्टे' बनाई हैं समीप पहली बार कोई हिंदी फिल्म लेकर आए हैं. फिल्म विवाह के बाद जब पति-पत्नी के बीच तलाक की स्थिति आती है तो पति की तरफ से पत्नी को एलीमोनी निर्वाह के लिए पैसे देने पड़ते हैं. इसी विषय को पेस करती है फिल्म 'सेकेंड हैंड हस्बैंड. यह कहानी 'पति पत्नी और वो' टाइप की है जहां पति राजबीर गिप्पी ग्रेवाल पत्नी नेहा गीता बसरा और वो यानी की पति की लव इंट्रेस्ट गुरप्रीत टीना आहूजा हैं.

दरअसल राजबीर और टीना एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन राजबीर की शादी पहले ही हो चुकी होती है एसलिए अगर वो अपनी पत्नी नेहा को तलाक देता है तो भी उसे अपनी पत्नी हर महीने एलीमोनी देनी पड़ती है. राजबीर को एलीमोनी ना देना पड़े इसके लिए वह अपनी पत्नी नेहा के लिए नए पति की तलाश शुरू करता है. फिल्म की कहानी बढ़ती जाती है और अलग-अलग ट्विस्ट एंड टर्न के बीच कभी पुलिस इंस्पेक्टर विजय राज की एंट्री होती है तो कहीं राजबीर के बॉस अजित सिंह (धर्मेन्द्र) भी अपने रंगीन मिजाज में दिखाई देते हैं.

क्या राजबीर अपनी बीवी की शादी करा पाता है? यही इस फिल्म का राज है जो फिल्म के आखिर में ओपन होता है. फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट टिपिकल पंजाबी फिल्मों जैसी है जिसे डायरेक्टर समीप कंग ने हिंदी का रूप दे दिया है. प्लाट तो अच्छा है लेकिन एक वक्त के बाद कहानी बोर करने लगती है. कुछ गाने ऐसे हैं जिनकी कोई आवश्यकता ही नहीं थी और उनके आने से फिल्म और बोर लगती है. पहली बार हिंदी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे गिप्पी ग्रेवाल ने ठीक-ठाक एक्टिंग की है.

वहीं टीना आहूजा के करियर की शुरुआत के लिए अच्छा प्रयास था लेकिन टीना की एक्टिंग देखकर लगता है कि उन्हे अभी इसमें और मेहनत की जरूरत है. लीजेंड धर्मेन्द्र ने अपने किरदार में वही गर्मजोशी दिखाई है. विजय राज और पंजाबी एक्टर करमजीत अनमोल के आने से आपके चेहरे पर एक मुस्कान आती है. एक्ट्रेस गीता बसरा की एक्टिंग के साथ-साथ कुछ बोल्ड सीन भी आपको बसंद आ सकते हैं, लेकिन फिल्म में वह बात नहीं है जो दर्शकों को सिनेमा घर में बांधे रख सके.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -