ये हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट सास-बहुएं
ये हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट सास-बहुएं
Share:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बॉलीवुड के अभिनेताओं से या फिर फिल्म डायरेक्टर से शादी की हैं. ऐसे में उनकी जोड़ी तो कमाल लगती हैं तो वहीँ उन अभिनेत्रियों की उनकी सास से भी बहुत अच्छी बनती है. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी उनकी सास से बहुत अच्छी बनती हैं और उनकी सास भी खूबसूरती के मामले में उनसे कम नहीं हैं. आइए आज बात करते हैं उनके बारे में.

करीना कपूर - बॉलीवुड की स्लिम और फेविकोल गर्ल कहीं जाने वाली करीना सैफ अली खान की सास उर्फ़ शर्मिला टैगोर अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, आज भी शर्मिला बहुत ही खूबसूरत लगती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन - ऐश्वर्या की अपनी सास जया बच्चन से काफी अच्छी बनती हैं और आप सभी वाकिफ ही होंगे कि जया अपने जमाने कि सबसे बेहतरीन और खूबसूरत अदकारा रही हैं.

रानी मुखर्जी - रानी मुखर्जी चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत ही सुंदर बाला हैं वहीं उनकी सास पर्मिला चोपड़ा भी बहुत ही सुंदर हैं. इन दोनों का रिश्ता भी बहुत ख़ास हैं.

जेनेलिया डिसूजा - जेनेलिया का फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा, लेकिन इनके पति रितेश ने फिल्मों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हैं. जेनेलिया की सास वैशाली देशमुख भी बहुत ही खूबसूरत अदकारा रही हैं और दोनों की बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं.

सोनाली बेंद्रे - सोनाली बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और उनकी सास मधु बहल भी एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी हैं.

काजोल देवगन - काजोल बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आई हैं वहीं उनकी सास वीणा देवगन भी बहुत ही खूबसूरत रहीं हैं.

भरी गर्मी में भोपाल बस स्टैंड पर दिखीं अनुष्का शर्मा

बागी-2 के सेट पर कूल अंदाज़ में नजर आई दिशा पटानी

गलत ट्वीट के बाद माफ़ी मांगने के चलते चर्चाओं में बने बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -