अजहर के मेकर्स है अजहरुद्दीन की डिमांड से मुश्किल में.....

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रहे महान क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' के आजकल हर और चर्चे है तथा इस फिल्म में अजहरुद्दी का मुख्य किरदार बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निभा रहे हैं, यह फिल्म टॉनी डिसूजा के निर्देशन में बन रही है और इसके निर्माता बालाजी मोशन पिक्चर्स हैं. इस फिल्म में अजहर की पहली पत्नी नौशीन का किरदार प्राची देसाई निभा रही हैं।

फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। इमरान ने साथी कलाकारों के साथ इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। तथा सुनने में आ रहा है की क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने मेकर्स से ऐसी डिमांड कर दी है, जिससे वो मुश्किल में फंस गए हैं। अजहरुद्दीन ने मेकर्स से कहा है की वह फिल्म के हर प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेना चाहते है तथा इसी बीच मेकर्स का कहना है की यदि अगर हर प्रमोशनल इवेंट में अजहरुद्दीन शामिल होंगे, तो सभी का फोकस फिल्म की स्टारकास्ट पर ना होकर सिर्फ अजहरुद्दीन पर ही होगा।

अब देखना यह है कि 'अजहर' के मेकर्स अजहरुद्दीन की इस मांग पर अपनी और से क्या राय देते है. अगर ऐसा नहीं होता है, तो यकीनन अजहरुद्दीन को बुरा लगेगा। अगर अजहरुद्दीन की मांग को स्वीकार किया जाता है, तो फिल्म के प्रमोशन पर खासा असर पड़ेगा।   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -