ये रहीं बॉलीवुड की पांच सबसे चटपटी गॉसिप्स
Share:

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और फिट एक्ट्रेस की बात करें तो वो उर्वशी रौतेला है जो अक्सर ही फिट और बोल्ड नजर आती है फिर वो रियल लाइफ में हो या रील लाइफ में। उर्वशी के बोल्ड और फिट होने का राज क्या है ये अभी हाल ही में उनकी मॉम ने बताया है आइए जानते है क्या है वो राज ? उर्वशी की माँ ने कहा कि पहले के समय में उर्वशी खुद को लेकर काफी कॉंशियस रहा करती थी और इसी वजह से उन्होंने जंक फ़ूड खाना तक छोड़ दिया है। वे जो भी खाती थी वो घर में बना होता था उन्हें कुछ खाने का मन होता था तो वे घर में बनवाती है। तीखे से उर्वशी काफी दूर रहती है। ज्यादा से ज्यादा उर्वशी हरी सब्जियां खाती है वैसे उन्हें सारी सब्जियां पसंद है लेकिन हरी सब्जियां वे ज्यादा खाती है। उर्वशी की माँ ने उनके फिटनेस के राज खोलते हुए ये सभी बातें बताई जो वाकई में उर्वशी को फिट रखने में मदद करती है।

बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मो में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा चुके अभिषेक बच्चन कई समय बाद कैमरे के सामने नजर आए है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर दी है। अब वो कैमरे के सामने क्यों वापस आए है आइए देखते है। जी दरअसल में अभिषेक ने दो साल बाद कैमरे के सामने वापसी की है और ये वापसी उनकी अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' के लिए है। जल्द ही वे मनमर्जियां फिल्म में नजर आने वाले है जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और विकी कौशल है।

बालीवुड की बिंदास अभिनेत्री कहीं जाने वाली कंगना रनौत श्रीदेवी की असमय मौत की वजह से सदमे में आ गई थी और साथ ही वे बहुत ही दुखी हुई और उनकी तबियत भी खराब हो गई। अब वे अपना जन्मदिन भी नहीं मनाएंगी। कंगना अभी एक चैट शो में भी गई थी जहाँ पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर बात की और कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाए। आइए देखते है क्या कहा उन्होंने। कंगना ने कहा कि 'वे अपने देश से बहुत ही ज्यादा प्यार करती है और अगर उनके ब्वॉयफ्रेंड में देशभक्ति की भावना नहीं हुई तो वे उससे रिश्ता तोड़ देंगी। अगर उनका बॉयफ्रेंड अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित नहीं हो सकता तो उन्हें ऐसा लगता है कि वह उनके लिए भी समर्पित नहीं हो सकता।'

 

 

बॉलीवुड में इन दिनों साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवीज का चलन हो गया है जिसे देखो वो ऐसी ही फिल्मे बनाने और करने पर उतारू नजर आ रहा है। अभी हाल ही में आई अनुष्का शर्मा की फिल्म परी भी कुछ ऐसी ही फिल्म है। ये भी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर जैसी ही फिल्म है और अब ऐसी ही फिल्मो का आना शुरू हो चुका है। हम ऐसा क्यों कह रहें है आइए बताते है। जी दरअसल में हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि जल्द ही पुरानी फिल्म वौ कौन थी का रीमेक लाने को कहा जा रहा है। इस फिल्म के लिए दो अभिनेत्रियों में से किसी एक को लेने की बात की जा रहीं है और वो दो अभिनेत्रियां दीपिका और ऐश्वर्या है। आपको बता दें की वो कौन थी फिल्म में साधना नजर आई थी।

बॉलीवुड के डैशिंग, हॉट और सेक्सी अभिनेता जॉन अब्राहम कई समय से बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। सभी जॉन के किसी भी फिल्म में आने का बेसब्री से इन्तजार कर रहें है और अब वो इंतज़ार खत्म हो रहा है। क्यों वो हम आपको बताते है। जल्द ही वे अपनी स्टारर फिल्म गरम मसाला के सीक्वल में नजर आने वाले है। आपको बता दें की गरम मसाला फिल्म 2005 में आयी थी और अब इसका सीक्वल आ रहा है। देखते है क्या कमाल दिखाती है ये फिल्म।

मकरंद द्वारा अभिनीत फिल्में

Video : क्या सच में हुआ है श्रीदेवी का पुर्नजन्म

थिएटर के दिग्गज अभिनेता को जन्मदिम की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -