'अजहर' में मनोज के अंदाज में करणवीर....

बॉलीवुड के एक्टर करणवीर ​के बारे में पता चला है की वह जल्द ही मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म 'अजहर' में नजर आने वाले है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अपनी फिल्म 'अजहर' में करणवीर का अंदाज पूरी तरह से भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से प्रेरित है। आधिकारिक रुप से इसकी पुष्टि तो नहीं की जा रही है लेकिन इस किरदार का गेटअप और हाव-भाव बिलकुल उस तेज गेंदबाज जैसे हैं.

बता दे की इस फिल्म के ट्रेलर के अंत में एक डायलॉग है 'लोगो को पता चलना चाहिए कि इंडिया में क्रिकेट के नाम पर और क्या-क्या होता है'। यह डायलॉग मनोज के अंदाज में करणवीर की आवाज है। फिल्म में अभिनेता करणवीर ने कई घंटों मेहनत की है। ​उन्होंने बैटिंग और बॉलिंग सीखी। उन्होंने खासतौर पर बॉलिंग पर मेहनत की क्योंकि बॉलिंग में एक तरह की स्विंग लानी थी। इसी की खातिर उन्होंने दो महीने का कोर्स भी किया.

करणवीर ने अपनी इस फिल्म के लिए अस्सी के दशक की हेयर स्टाइल और मूंछे भी रखी है ताकि करणवीर इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलो पर अपनी अमित छाप को छोड़ पाए. बालाजी मोशन पिचर्स ​और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क निर्मित फ़िल्म 'अजहर' अगले महीने की 13 तारीख को रिलीज होगी। इस फिल्म में इमरान हाशमी, नरगिस फाखरी, प्राची देसाई, लारा दत्ता और गौतम गुलाटी भी नजर आने वाले है.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -