अब बनेगी इस दक्षिणी एडल्ट स्टार की बायोपिक पर फिल्म
अब बनेगी इस दक्षिणी एडल्ट स्टार की बायोपिक पर फिल्म
Share:

बॉलीवुड में आए दिन किसी नई फिल्म का एलान होता रहता है. आए दिन बॉलीवुड में एक अपकमिंग फिल्म की बात चलती है फिर वो या तो कोई बायोपिक फिल्म होती है या हॉरर. वैसे आजकल बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का ज्यादा चलन हो गया है, आए दिन किसी ना किसी की बायोपिक पर आधारित फिल्म बनाने की बात की जाती है. अब अभी हाल ही में भी एक बायोपिक बनाने की बात की जा रहीं है.

जी दरअसल में खबर है कि जल्द ही एक आइटम गर्ल कि ज़िंदगी पर आधारित फिल्म बनने जा रहीं है जिसमे मुख्य भूमिका में कौन अभिनेत्री नजर आने वाली है ये अब तक तय नहीं हुआ है. आपको बता दें कि जिस आइटम गर्ल की ज़िंदगी पर फिल्म बनाने कि बात की जा रहीं है वो है दक्षिण भारतीय आइटम गर्ल शकीला. शकीला ने कई फिल्मे की है और वे ज्यादातर B-movies में नजर आई है.

शकीला ने तेलगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम फिल्मो में काम किया है. शकीला जब 20 साल की थी तभी से उन्होंने इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी और सबसे पहले उन्होंने तमिल सॉफ्ट पोर्न मूवीज में प्लेगर्ल्स के साथ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाया था. इन्होने सबसे ज्यादा मलयालम फिल्मे की है.

जल्द ही शकीला की बायोपिक के लिए अभिनेत्री को फाइनल किया जाएगा. अभी खबर है कि इस बायोपिक के लिए ऋचा चड्ढा से बात की है हो सकता है कि शकीला का किरदार वो निभाए.. उम्मीद है कि इस फिल्म को भी ठीक उसी तरह काफी पसन्द किया जाएगा जिस तरह डर्टी पिक्चर को किया गया था.

हिंदी मीडियम : 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म जाएगी चीन

आ गया पंजाबी फिल्म Subedar Joginder Singh का ट्रेलर

चीन में जमकर गूँज रहा जय श्री राम, 5 दिन में कमाई अपार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -