जॉली एलएलबी का बनेगा तीसरा पार्ट, लेकिन फिल्म में नही होगे अक्षय
जॉली एलएलबी का बनेगा तीसरा पार्ट, लेकिन फिल्म में नही होगे अक्षय
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एल एल बी 2’ ने बॉक्स ऑफिस अपना एक और रिकॉर्ड बना लिया है। यह फिल्म 100 करोड़ की क्लब में एंट्री ले चुकी है। मतलब पिछले साल और इस साल की तो यह चौथी ऐसी फिल्म हैं जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ही इस 100 करोड़ के सक्सेस को अक्षय और उनकी टीम ने मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया। 

अक्षय को जब पूछा गया कि क्या अभी इस जॉली का तीसरा पार्ट आ सकता हैं तो अक्षय ने इसका जवाब दिया यह फैसला फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म के निर्मातो के ऊपर हैं। उन्होंने कहा वैसे तो इसका तीसरा पार्ट होना चाहिए लेकिन इस पार्ट में मैं होउगा या नहीं इसके बारे में कह पाना थोडा मुश्किल है। अक्षय ने यह भी कहा कि सच कहूं, तो फिल्म का किसी भी क्लब में पहुंचना मेरे लिए जरूरी नहीं है। जरुरी है सिर्फ लोगों का प्यार।'

और उधर जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की कामयाबी को देखते हुए फॉक्स स्टार स्टूडियो ने इस बात की घोषणा कर दी है कि फिल्म का तीसरा भाग भी बनेगा। कंपनी के प्रमुख विजय सिंह ने मुंबई में हुए इवेंट में कहा, 'हम लोग इस फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने का सोच रहे हैं। लेकिन यह बता पाना मुश्किल है कि इस पार्ट का अभिनेता कौन होगा। 

 

जॉली एल एल बी 2 बनी साल 2017 की पहली सुपरहिट फिल्म

'जॉली एलएलबी 2' का पहला डिलीटिड सीन आप भी देखिये....Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -