शाहरुख खान को है इस बात का डर, कहा- 'लगता है कोई मेरे हाथ...

पूरी दुनिया में किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान के फैंस एक लंबे अरसे उनकी नई फिल्म का इतंजार कर रहे हैं। फ़िलहाल फिल्म को लेकर तो शाहरुख ने अभी कोई भी एलान नहीं किया है परन्तु बावजूद इसके शाहरुख किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख की फैन फॉलोइंग न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी है। ऐसे में इस स्पेशल स्टोरी में हम आपको बताते हैं शाहरुख खान का सबसे बड़ा डर क्या है और इसकी वजह क्या है।

असल में, अगस्त 2018 में शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ शो यारों की बारात का हिस्सा बने थे। इस शो के होस्ट साजिद खान और  रितेश देशमुख थे। शो में शाहरुख और अनुष्का ने जमकर मस्ती की और इस दौरान ही शाहरुख खान ने अपना सबसे बड़ा डर बताया गया है। शाहरुख ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'उनका सबसे बड़ा डर है कि कोई उनके हाथ काट डालेगा।' शाहरुख से ये बात सुनकर किसी को भी उनकी बात पर यकीन नहीं होता है। न सिर्फ अनुष्का बल्कि रितेश और साजिद भी ये बात सुनकर हैरान रह जाते हैं। सभी को हैरान देख शाहरुख कहते हैं कि, 'मैं सच कह रहा हूं कि मेरा सबसे बड़ा डर यही है।' 

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख आगे कहते हैं कि, 'बड़ी अजीबोगरीब बात है कि हाथ फैलाना मेरा आइकॉनिक पोज है लेकिन मुझे बड़ा अजीब लगता है। यहां तक कि जब दर्जी वगैरह भी कपड़ों की नाप के लिए हाथ उठाने को कहते हैं तो बड़ा अजीब लगता है। पता नहीं कैसे परन्तु कैमरे के सामने मैं ये कर लेता हूं लेकिन हकीकत में मुझे हाथ फैलाने में बड़ा अजीब लगता है।' शो में मस्ती मजाक के दौरान शाहरुख बताते हैं कि उन्हें अनुष्का शर्मा की टाइम पर पहुंचने की आदत भी नहीं पसंद है। इसके साथ ही जब शो में शाहरुख को दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन में से किसी एक को चुनने को कहते हैं तो शाहरुख दिलीप कुमार को चुनते हैं और कहते हैं कि बच्चन साहब भी मेरे इस फैसले से खुश होंगे।

 

Jumanji The Next Level Review: कहानी समझने के लिए, इसकी पिछली फिल्म देखनी होगी

महेश मांजरेकर की बेटी होने पर मिले रोल के लिए बोली सई मांजरेकर, मुझे अपना मुकाम खुद...

अपनी साड़ी में करीना ने लिखवाया बेबो, नए फोटोशूट में इठलाती आईं नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -