करण जौहर और गौरी खान ने किया कुछ ऐसा जिससे शर्मिंदा हुए शाहरुख खान
करण जौहर और गौरी खान ने किया कुछ ऐसा जिससे शर्मिंदा हुए शाहरुख खान
Share:

हिंदी सिनेमा के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर करण जौहर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती साफ तौर पर देखने को मिलती रहती है। अभी हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें करण जौहर शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है के एक सीन को रीक्रिएट करते नज़र आ रहे हैं। इसे देखकर शाहरुख ने भी काफी मज़ेदार प्रक्रिया दी है। अभी हाल ही में प्रोड्यूसर बिंद्रापाल अमृत की एक पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी की थीम 90 दशक में आई फिल्मों की रखी गई थी। 

 

इस पार्टी में करण जौहर ने किसी और फिल्म को नहीं बल्कि वर्ष 1998 में आई अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है को रीक्रिएट किया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म के पोस्टर को रीक्रिएट करते हुए करण जौहर ने खुद शाहरुख खान के स्टाइल को अपनाया था। गौरी खान ने जहां रानी मुखर्जी का रोल प्ले किया वहीं कि काजल आनंद ने काजोल की तरह कपड़े पहने थे। इस थीम पार्टी की तस्वीर साँझा करते हुए करण जौहर लिखते हैं, ब्रेकिंग न्यूज़, हमने अपने दोस्त बिंद्रापाल अमृत की 90ज़ थीम पार्टी अटेंड की,  कुछ कुछ होता है ये हमारे लिए है, गौरी खान ने अपने अंदर की टीना दिखाई है, पुल्टू( काजल आनंद) ने अंजली की, और मुझे शाहरुख खान बनना पड़ा, शाहरुख खान का हमारे पोस्टर पर शर्मिंदगी के साथ फोटो बॉम्बिंग देखना ना भूलिए।

असल में करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पोस्टर रीक्रिएशन की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें तीसरी तस्वीर में थीम रीक्रिएट होते देख शाहरुख खान परेशान होकर थोड़े शर्मिंदा से नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसके अलावा जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्वेता बच्चन भी बॉलीवुुड फिल्मों की थीम को रीक्रिएट करते नज़र आए थे। श्वेता बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के जुम्मा- चुम्मा गाने के लुक को अपनाया था।

हॉलीवुड सिंगर केन क्रैगन के साथ काम करेंगे एआर रहमान, जलवायु परिवर्तन पर लिखेंगे सॉन्ग

सारा अली खान ने इस दिग्गज अभिनेत्री पर लिखी शायरी, वरुण धवन ने दिया ऐसा रिप्लाई

सोनाक्षी सिन्हा ने किया खुलासा, कहा-'आज भी अपनी फिल्मों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -