बिप्स की शादी में डिनो In, जॉन Out
बिप्स की शादी में डिनो In, जॉन Out
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु व उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जो की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है तथा इसके लिए इन दोनों के ही घरवाले इसकी जोर-शोर से तैयारी में लग गए है. खबरों के मुताबिक बिपाशा बसु और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर ने 7 अप्रैल को एक ज्वाइंट स्टेटमेट जारी करके अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसेंट की। दोनों की शादी 30 अप्रैल को मुंबई में होनी है.

तथा इसमें बॉलीवुड के साथ ही अन्य दिग्गज हस्तियों को निमंत्रण भेजने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. सभी के मन में एक ही बात चल रही है की क्या बिपाशा अपनी इस शादी में अपने पूर्व प्रेमी रह चुके जॉन अब्राहम को भी निमंत्रण देगी या नहीं.  इंडस्ट्री में सबकी नजर इस पर है कि क्या बिपाशा पुरानी बातों को भूल कर जॉन को निमंत्रण भेजेंगी?

सूत्र खबर लाए हैं कि ऐसा नहीं होगा। बिपाशा की शादी के मेहमानों की सूची से जॉन बाहर हैं। रोचक बात यह है कि बिपाशा के एक और पूर्व बॉयफ्रेंड डिनो मोरिया शादी में नजर आ सकते हैं क्योंकि डिनो की गर्लफ्रेंड नंदिता मेहतानी को बिपाशा ने शादी की तैयारियों की पूरी जिम्मेदारी सौंपी है। बिपाशा अपनी इस शादी को बहुत ही यादगार बनाना चाहती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -