अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए जैकलीन ने चुना यह रास्ता
अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए जैकलीन ने चुना यह रास्ता
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जैकलीन इन दिनों सलमान खान स्टारर फिल्म 'रेस 3' के लिए जी-जान से मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में जैकलीन को बड़े ही चैलेंजिंग एक्शन सीन्स करते हुए दिखाया जाएगा. अपनी इस आगामी फिल्म में अपने एक्शन पैक्ड किरदार के लिए वह पूरी शिद्दत से किकिंग और पंचिंग सीख रही हैं. फिल्म में हाई-टेक एक्शन सीन करते नज़र आने वाली जैकलीन इन दिनों एमएमए की ट्रेनिंग ले रही हैं.

 

अपनी एक्टिंग और एक्शन सीन के कारण मशहूर जैकलीन 'रेस 2' में भी सॉफ्ट एक्शन करती नज़र आ चुकी हैं. इसके अल्वा जॉन अब्राहम और वरुण धवन स्टारर फिल्म 'ढिशूम' में भी उन्हें काफी एक्शन करते देखा गया था, लेकिन इस बार कुछ अलग है. अपनी फिल्म और फिटनेस पर ध्यान दे रही जैकलीन फिलहाल खुद मेहनत कर रही हैं. अपने सोशल मीडिया क इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा कि, "यह सिर्फ बॉडी शेप के बारे में नहीं है, फिटनेस हमेशा मेरे लिए चुनौती और उससे मिलने वाली उपलब्धि के बारे में रही है."

अपने किरदार के लिए जैकलीन काफी मेहनत और मशक्कत कर रही हैं. इसी कड़ी में वह 2-3 घंटे ट्रेनिंग सेशन में देती हैं और खाने में प्रोटीन डाइट का सेवन करती हैं. नेचर में बिलीव करने वाली जैक्लीन ने अपने रूटीन में योगा को भी शामिल कर रखा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

ट्विंकल खन्ना के बाद रवीना टंडन ने दिया सोशल मीडिया को लेकर बयान

शराब की बुरी लत ने ली थी सहगल की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -