बॉलीवुड सितारों पर चढ़ा रैप का भूत, ये कलाकार दिखाएंगे अपना हुनर
बॉलीवुड सितारों पर चढ़ा रैप का भूत, ये कलाकार दिखाएंगे अपना हुनर
Share:

अब डेब्यू एक्टर हो या सुपरस्टार सब अपनी गायकी के हुनर से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. इसमें सलमान खान, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा का नाम शुमार है. जबकि अब पूरा बॉलीवुड रैपिंग की तैयारी में भी नजर आ रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में रैपिंग करेंगे. नवाजुद्दीन ने इस पर कहा, "मैं एक गायक नहीं हूं, हालांकि मैंने एक रैप गीत गाने की कोशिश की है."

नवाज ने आगे कहा है कि, "मुझे नहीं लगता है कि मेरे पास गाना गाने की क्षमता है और मैं गायक भी नहीं बनना चाहता. अतः मुझे लगता है कि उस गीत में कुछ तत्व थे और उन (तत्वों) के कारण, मेरी आवाज गाने के अनुकूल बन गई." यह भी चर्चा है कि 'हाउसफुल 4' में एक रैप गीत होगा जिसे फिल्म के प्रमुख अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आवाज देने जा रहे हैं.

अब इस बीच, डेब्यू एक्टर करण देओल द्वारा बॉलीवुड में एक दोहरी शुरुआत की गई है, पहली अभिनेता के तौर पर और दूसरी एक रैपर के रूप में. उनके पिता और अभिनेता, फिल्म निर्माता सनी देओल द्वारा उनकी आगामी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से उन्हें लॉन्च किया जा रहा है, जो कि इस महीने की 20 तारीख को रिलीज हो रही है. करण द्वारा हाल ही में आईएएनएस को बताया है कि, "मैंने एक रैप गाया है, जिसे फिल्म की शुरुआत में एक गीत के एक हिस्से के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा और मैं वास्तव में इसके बारे में उत्साहित हूं क्योंकि मुझे रैप करना पसंद है." इससे पहले आमिर खान ने महिला सशक्तिकरण पर बना गाना 'धाकड़' गीत में अपने रैप कौशल का प्रदर्शन किया था. वहीं 2016 की फिल्म 'दंगल' में भले ही इसे प्रदर्शित नहीं किया गया था, हालांकि कई लोगों द्वारा इसे काफी पसंद किया था. 

विदेश में अपनी कमरिया से कहर बरपा गई मलाइका अरोरा, खुद शेयर किया वीडियो

Collection : बढ़ती जा रही ड्रीम गर्ल की कमाई, तीन दिन में हुए इतने करोड़

सलीम-सोहेल ने देखिए दबंग 3 के विलेन की 'पहलवान'

Made in China का तीसरा पोस्टर हुआ आउट, इस मौके पर रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -