जब इमरान का सामना हुआ इमरान से....
जब इमरान का सामना हुआ इमरान से....
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रहे महान क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' के आजकल हर और चर्चे है तथा इस फिल्म में अजहरुद्दी का मुख्य किरदार बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निभा रहे हैं, यह फिरल टॉनी डिसूजा के निर्देशन में बन रही है और इसके निर्माता बालाजी मोशन पिक्चर्स हैं. इस फिल्म में अजहर की पहली पत्नी नौशीन का किरदार प्राची देसाई निभा रही हैं.

फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। इमरान ने साथी कलाकारों के साथ इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। पता चला है की अभी हाल ही में अभिनेता इमरान हाशमी अपनी इस फिल्म के प्रमोट के लिए टेलीविजन के चर्चित शो 'इंडियाज गॉट टैलेन्ट' के सेट पर पहुंचे। इस दौरान देखा गया है कि यहां पर बने मंच पर अभिनेता इमरान हाशमी का सामना उन्हीं के जैसे दिखने वाले व्यक्ति से हुआ.

इस मौके पर इस बंदे ने इमरान के पुराने सॉन्ग 'एक बार आजा" पर डांस भी किया। फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने बहुत मेहनत की है। महीनों क्रिकेट खेलने की प्रेक्टिस भी की है। बता दे की मोहम्मद अजहरुद्दी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे थे. अजहरुद्दीन ने अपने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट कॅरियर की शुरुआत 1984 - 85 में इंग्लैंड के खिलाफ की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -