71 साल की उम्र में वर्कआउट करते नजर आए राकेश रोशन, बेटे ने शेयर किया वीडियो
71 साल की उम्र में वर्कआउट करते नजर आए राकेश रोशन, बेटे ने शेयर किया वीडियो
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक के बाद एक कई वीडियो को शेयर कर रहे हैं. जी दरअसल इस समय वह लॉकडाउन में हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में बीते शुक्रवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके पिता 71 साल की उम्र में बड़ी ही लगन के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा, "यह हैं मेरे पिता, जो कभी हार नहीं मानते हैं. इस वक्त लड़ने के लिए हमें इसी तरह के दृढ़ संकल्प को अपनाने की आवश्यकता है."ऋतिक ने आगे लिखा, "इस साल वह 71 के हो जाएंगे और आज भी वह दिन में दो घंटा कसरत करते हैं. अभी हाल ही में पिछले साल वह कैंसर जैसी बीमारी से ठीक हुए हैं. मुझे लगता है कि वायरस को उनसे डरना चाहिए. बहुत ज्यादा डरना चाहिए." वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि 'इससे पहले ऋतिक ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पियानो बजाते नज़र आए थे.' उस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "वेदांतु (मैं घर में मेरे छोटे से पियानोवादक) के 21 दिनों के लर्निंग चैलेंज से प्रेरित हूं. इसलिए मैं अभी मिशन पियानो पर हूं. वैसे यह मस्तिष्क के दोनों हिस्सों को सक्रिय करने का भी एक बढ़िया तरीका है. वेदांतु द्वारा सीखने और विकास करने की एक अनूठी पहल."

उस वीडियो को हम आपको पहले ही dikhaa चुके हैं. उस वीडियो में ऋतिक अपनी पत्नी सुजैन को फोटो बॉम्ब कहकर बुलाते नजर आए थे. जी दरअसल फोटोबॉम्ब यानी वह इंसान जो किसी तस्वीर को बिगाड़ने का काम करता है. वैसे ऋतिक की तरह ही कई बॉलीवुड सितारे लॉकडाउन के दौरान घर पर अलग अलग एक्टिविटी के ज़रिए वक्त काट रहे हैं और सभी उस दौरान के कई वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर तक कर रहे हैं.

रात को खिलजी को खा गई दीपिका, रणवीर ने शेयर की तस्वीर

ऑनलाइन फ्री में डांस ट्रेनिंग देगी यह अदाकारा

लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -