Video : बॉलीवुड की ताजा खबरे और लेटेस्ट अपडेट्स
Share:

1) अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे के लुक को टक्कर देने जल्द ही इशिका बोहरा आने वाली है। जी हाँ जल्द ही इशिका एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है जिसमे उनके किरदार का नाम तंदूरी भाभी है। यह वेब सीरीज कॉमेडी और रोमांच का तड़का है जो जल्द ही आप सबको रोमांचित करने आने वाला है।

2) अभी हाल ही में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट्स करवाए और उसके बाद वे कैलेंडर लॉन्चिंग इवेंट में भी नजर आई, जहाँ पर उनसे बॉलीवुड को लेकर सवाल किया की क्या वे बॉलीवुड में आने को तैयार है इस बात पर उन्होंने कहा कि ''मैं वादा नहीं कर सकती कि इसी साल मैं बॉलीवुड में डेब्यू करूंगी, पर जल्द ही मैं इसके लिए तैयार हूं.''

3) खबर है कि अब जल्द ही कई मशहूर हस्तियों के पुतलों के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला भी लगने वाला है। जी हाँ जल्द ही दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में सनी लियोन का मोम का पुतला लगने जा रहा है जिसके लिए सनी की 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं। इसे लेकर सनी ने कहा कि मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं. मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है.

4) बागी मूवी दर्शको को काफी पसंद आई थी और उसके बाद अब जल्द ही बागी 2 भी आने वाली है। इस मूवी में भी टाइगर श्रॉफ ही नजर आने वाले है और वे इन दिनों इसकी शूटिंग में व्यस्त भी चल रहें है। इसी के साथ मूवी स्टूडेंट आॅफ द ईयर की 2 में भी टाइगर ही नजर आने वाले है और खबरों की माने तो इस मूवी में उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आ सकती है। वैसे तो इस मूवी का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमे टाइगर नजर आए वहीं अब दूसरे पोस्टर के आने से शायद ये पता चल जाए की फिल्म की एक्ट्रेस कौन है??

5) खबर है कि जल्द ही फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ आने वाली है जिसमे कई स्टार्स एक साथ एक्टिंग करते हुए नजर आयेंगे। इस मूवी का पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमे करण जौहर , मन ईरानी, सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ, लारा दत्ता, राणा डग्गुबती जैसे कई स्टार्स नजर आ रहें है। और ख़ास बात तो ये है कि इस मूवी में करण डबल रोल में नजर आने वाले है। खबरों की माने तो ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मूवी में सलमान खान भी नजर आएंगे हालांकि वो पोस्टर में नजर नहीं आ रहें है। आपको बता दें की ये मूवी 23 फरवरी को रिलीज होगी।

'न्यूड' फिल्म को मिला 'A' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के दिखाई जाएगी मूवी

गनी भाई ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पद्मावत' को ठुकराकर साइन की 'मणिकर्णिका'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -