Video : बॉलीवुड की लेटेस्ट मसालेदार खबरे
Share:

1) सनम रे मूवी में अपनी हॉट अदाओं से सभी को लुभाने वाली यामी गौतम जल्द ही मूवी 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली है। जी हाँ यामी इस मूवी में शाहिद कपूर और वाणी कपूर के साथ नजर आने वाली है। यामी की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है वे इसके पहले काबिल मूवी में एक दृष्टिहीन लड़की का किरदार निभा चुकी है जहाँ पर उन्हें ऋतिक रोशन के साथ देखा गया था। काबिल मूवी में यामी की काफी तारीफें भी हुई थी। अब वे अपनी आने वाली मूवी में क्या कमाल दिखाती है ये तो मूवी आने के बाद ही मालुम चलेगा।

2) बॉलीवुड के दबंग एक्टर कहे जाने वाले सलमान ने बॉलीवुड को कई हिट मूवीज दी है और अब जल्द ही वे 'भारत' मूवी में नजर आने वाले है। खबर है कि सलमान को इस मूवी में 17 साल से लेकर 70 साल की उम्र तक दिखाया जाना है जिसके लिए कई तकनीकों की मदद ली जाने वाली है।

3) चॉकलेटी बॉय के रूप में अपनी जगह बॉलीवुड में बना चुके वरुण धवन आज के समय में सभी की पहली पसंद बने हुए है। बहुत ही कम उम्र में वरुण ने अपना नाम कमा लिया है। वरुण को सभी पसंद करते है फिर वो बच्चे हो, जवां हो या बूढ़े। वरुण ने अपनी छाप सभी के दिलो दिमाग में छोड़ी है। इन्हे कई हिट मूवीज में देखा जा चुका है और इनकी अभी कुछ समय पहले आई मूवी जुड़वाँ 2 को दंगल के बाद सबसे हाई रेटिंग के लिए जाना गया है। अब जल्द ही वरुण अक्टूबर मूवी में नजर आने वाले है।

4) अभी हाल ही में 21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे की इस टीवी सीरीज में टीवी शो देवो के देव महादेव में नजर आने वाले मोहित रैना एक नए अवतार में नजर आने वाले है। ये टीवी सीरीज डिस्कवरी के नए चैनल डिस्कवरी जीत पर प्रसारित होने वाली है।

5) बिग बॉस इलेवन की विजेता बनी शिल्पा शिंदे अब किसी भी टीवी शो में काम करने से इंकार कर रहीं है। जी हाँ अभी हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है और कहा कि अब वे किसी भी टीवी शो में नजर नहीं आएंगी बल्कि वे फिल्मो में काम करना चाहती है। उन्होंने बताया की उनका टीवी का सफर कुछ ख़ास नहीं रहा है। आपको पता हो शिल्पा भाभीजी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी है।

शालिनी कपूर बनने जा रही है जाह्नवी कपूर की माँ

राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं रखते आर. माधवन

जब ऋषि ने लेडीज पेंट पहनकर की शूटिंग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -